WWE Money in the Bank 2024: 3 सबसे बड़े बोच जो फैंस को देखने को मिलें

WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank 2024 में बोच किया (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank 2024 में बोच किया (Photos: WWE.com)

Botches during WWE Money in the Bank 2024: WWE सुपरस्टार्स ने एक जबरदस्त मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट हमारे सामने रखा। इस दौरान पांच जबरदस्त मैच देखने को मिले जिनमें कुल 23 सुपरस्टार्स दिखाई दिए। इन सभी ने अपनी पूरी मेहनत से वह एंटरटेनमेंट हमें प्रदान करने का प्रयास किया जिसकी इनसे उम्मीद होती है।

इस दौरान कुछ सुपरस्टार्स और एक रेफरी अपने काम को करने में चूक गए। इसके चलते हमें कुछ ऐसे बोच इस प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान देखने को मिले जो हमें आने वाले समय में हमेशा याद रहेंगे और हंसने का मौका प्रदान करेंगे। इस आर्टिकल में हम आपको वह तीन बोच बताने वाले हैं जो WWE Money in the Bank 2024 के दौरान फैंस को देखने को मिले।

#3 WWE Money in the Bank में ब्लडलाइन मेंबर टोंगा लोआ से हुआ बहुत बड़ा बोच

टोंगा लोआ ने जब Backlash France में WWE में डेब्यू किया था तो वह वहां अपना मौका बोच कर गए थे। वह देरी से रिंग के नीचे से बाहर आए थे और रेफरी काफी हद तक खुद को पहले ही रिंग से बाहर कर चुके थे। Money in the Bank 2024 वह दूसरा प्रीमियम लाइव इवेंट है जहां उनके द्वारा बोच देखने को मिला।

इस इवेंट के आखिरी मुकाबले में केविन ओवेंस, रैंडी ऑर्टन और अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स का सामना द ब्लडलाइन से हो रहा था। इस मैच के दौरान ऐसा पल आया जहां केविन ने ब्लडलाइन के टामा टोंगा को पावरबॉम्ब से पहले वाली स्थिति में पकड़ रखा था। उसी दौरान टोंगा लोआ को आकर लो ब्लो देना था। वह इसमें चूक गए और वह दूसरी बार में सफल हुए। लो ब्लो देने में कोई सुपरस्टार गलती कर सकता है इसकी उम्मीद काफी कम ही होती है।

#2 WWE के विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में ज़ोई स्टार्क ने बड़ा बोच किया

Money in the Bank 2024 में विमेंस रेसलर्स का प्रदर्शन शानदार था और इसमें हुए विमेंस लैडर मैच को टिफनी स्ट्रेटन ने जीता था। चेल्सी ग्रीन, लायरा वैल्किरिया, ज़ोई स्टार्क, टिफनी स्ट्रेटन, नेओमी, और इयो स्काई ने फैंस को एंटरटेन किया। इसी मैच के दौरान एक ऐसा पल हुआ जिसको ज़ोई हमेशा के लिए अपने इतिहास और लोगों के दिमाग से मिटाना चाहेंगी।

इस पल में ज़ोई रिंग के बाहर खड़ी हैं जबकि लायरा वैल्किरिया रिंग मैट के ऊपर रखी लैडर पर लेटी हुई हैं। इस दौरान स्टार्क ने अपना मूव हिट करने का प्रयास किया पर वह गलती कर बैठीं। इसकी वजह से वह लैडर के किनारे से टकरा गईं और उनकी आवाज साफ तौर पर सुनी जा सकती है।

#1 वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के दौरान WWE Money in the Bank का सबसे बड़ा बोच हुआ

WWE Money in the Bank 2024 में डेमियन प्रीस्ट अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। इस मैच के दौरान ऐसा पल आया जहां रॉलिंस ने चैंपियन पर फैल्कन एरो मूव हिट की। इसके बाद रेफरी ने पिन काउंट करना शुरू किया लेकिन दो काउंट के बाद वह उठ खड़े हुए जैसे कि डेमियन ने किकआउट किया हो।

यह ऐसा पल रहा होगा जहां पर डेमियन प्रीस्ट को किकआउट करना था पर वह समय पर ऐसा नहीं कर सके थे। इसके बावजूद रेफरी ने सिर्फ दो ही काउंट किया और उठ खड़े हुए। यह देखकर रॉलिंस और कमेंट्री टीम के साथ ही फैंस भी हैरान थे। इस बोच के बिना तो रॉलिंस चैंपियन बन जाते। इस पल के बाद ड्रू मैकइंटायर ने अपना Money in the Bank ब्रीफकेस कैश इन करना चाहा पर वह इसमें नाकाम हुए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now