3 सबसे बड़ी गलतियां जो WWE SmackDown में इस हफ्ते देखने को मिली

WWE SmackDown में इस हफ्ते कौन सी बड़ी गलतियां देखने को मिली?
WWE SmackDown में इस हफ्ते कौन सी बड़ी गलतियां देखने को मिली?

WWE SmackDown Mistakes: स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। कुछ नई स्टोरीलाइन्स आगे बढ़ती हुई नज़र आईं। शो की शुरूआत में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एलए नाइट के बीच तगड़ा मुकाबला हुआ। स्टाइल्स ने जीत हासिल की और अब वो कोडी रोड्स को अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे।

शो में ट्रिपल एच का सैगमेंट भी देखने को मिला। उन्होंने नई WWE टैग टीम चैंपियनशिप को इंट्रोड्यूस किया। AOP, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, LDF और न्यू कैच रिपब्लिक के बीच WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे नंबर वन कंटेंडर मैच भी हुआ। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने जीत हासिल की। द ब्लडलाइन का सैगमेंट भी देखने को मिला। टामा टोंगा और सोलो सिकोआ ने केविन ओवेंस की हालत खराब की।

मेन इवेंट में बेली और नेओमी के बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। ये मुकाबला नो कॉन्टेस्ट पर खत्म हुआ क्योंकि टिफनी स्ट्रैटन ने दखलअंदाजी कर दी थी। खैर शानदार शो के बावजूद SmackDown में ऐसी कई गलतियां हुई जिसने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया।

#3 WWE सुपरस्टार इयो स्काई का रीमैच के लिए बेली को चैलेंज नहीं करना

WrestleMania XL में बेली ने इयो स्काई को हराकर विमेंस चैंपियनशिप हासिल की थी। देखा जाए तो स्काई को अब बेली के खिलाफ रीमैच की मांग करनी चाहिए थी। या फिर उन्हें खुद से चैलेंज करना चाहिए था लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। फैंस बेली और स्काई के बीच एक और मुकाबला जरूर देखना चाहते होंगे।

सबसे बड़ी बात थी कि मेन इवेंट में बेली और नेओमी के बीच हुए विमेंस चैंपियनशिप मैच के दौरान इयो स्काई एरीना में बैठकर अपने मौके का इंतजार कर रहीं थी। ये चीज बहुत ही हैरान करने वाली थी। स्काई को ऐसे देखकर जरूर फैंस निराश हुए होंगे।

#2 WWE SmackDown में AOP जैसी तगड़ी टीम को कमजोर दिखाना

AOP (ऑथर्स ऑफ पेन) टैग टीम का हमेशा दबदबा देखने को मिला है। एकम और रेज़ार की ताकत के बारे में सभी को पता है। फैंस इस टैग टीम को पुश देने की मांग कई बार कर चुके हैं लेकिन अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

SmackDown में WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे नंबर वन कंटेंडर मैच देखने को मिला। इस मैच में AOP की टीम भी शामिल थी। सभी को लगा था कि ऑथर्स ऑफ पेन की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने जीत हासिल की। सबसे बड़ी बात है कि एकम और रेज़ार को काफी कमजोर दिखाया गया। ये फैंस के लिए निराश करने वाली बात जरूर होगी।

#1 केविन ओवेंस की मदद के लिए WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का नहीं आना

द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और टामा टोंगा ने इस हफ्ते केविन ओवेंस की हालत खराब की। वो खून से लथपथ हो गए थे। टोंगा ने उनके ऊपर कार से अटैक किया था। उसके बाद रिंग में भी सिकोआ और टामा ने उनके ऊपर हमला किया। सवाल ये है कि उन्हें बचाने के लिए रैंडी ऑर्टन क्यों नहीं आए।

पिछले कुछ समय से रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस साथ में मिलकर अच्छा काम कर रहे हैं। कुछ समय से ऑन-स्क्रीन दोनों की दोस्ती भी दिख रही है। इस लिहाज से देखा जाए तो उन्हें ओवेंस का साथ देने के लिए आना चाहिए था। ये बहुत बड़ी गलती इस बार देखने को मिली।