Create
Notifications

3 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown से खड़े हुए

बॉबी लैश्ले ब्रॉन स्ट्रोमैन साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर
बॉबी लैश्ले ब्रॉन स्ट्रोमैन साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर
Amit Shukla

WWE ने पिछले हफ्ते हुए रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में ऐसी कई चीजों की शुरुआत कर दी जिसकी वजह से फैंस शो को लेकर उत्साहित हो गए हैं। इन दोनों शोज में चैंपियंस को उनके विरोधी मिले और एक तरफ जहाँ कुछ रेसलर्स इस हफ्ते के शो में टाइटल के लिए लड़ते हुए नजर आएँगे तो वहीँ कई अन्य आनेवाले समय के शो में टाइटल के लिए लड़ते हुए नजर आएँगे।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में नहीं जाना चाहिए था और 2 जिन्हें जाने की सख्त जरूरत है

ऐसे में ये देखना जरूरी है कि WWE ने अपने काम से अब किन नए सवालों को जन्म दिया है और क्या हमें आनेवाले समय में उनके जवाब मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको उन तीन महत्वपूर्ण सवालों के बारे में बताने वाले हैं जो WWE के शो के कारण उत्पन्न हुए हैं और जिनके जवाब हमें आनेवाले समय में मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE की तीन प्रेग्नेंसी जो सच थी और 3 जो कहानी का हिस्सा थीं

#3 WWE Raw में जैफ हार्डी को किस तरह से बुक कर सकती है

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी ने रिंग में काफी काम किया है और वो दिखाई भी पड़ता है। इसके बावजूद WWE ने इन्हें कोई खास पुश नहीं दिया है। इसकी वजह से काफी नुकसान होता हुआ दिख रहा है क्योंकि जैफ को अपने हुनर को दिखा पाने का मौका ही नहीं मिल रहा है। इस समय की स्थिति को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि उन्हें फिर से मौके मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सीमाएं लांघी

ये जरूरी नहीं कि पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन दोबारा से चैंपियन बनें पर ये मुमकिन है कि वो अपने काम से दूसरे रेसलर्स को आगे बढ़ने का मौका दें। उन्हें हाल में शेमस के साथ एक लड़ाई में देखा गया था पर क्या वो इससे बेहतर कुछ कर सकते हैं? ये एक बड़ा सवाल है जिसका जवाब हमें आनेवाले हफ्तों में मिल जाना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#2 WWE Raw में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मिली हार से कैसे उबरेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE Raw के बीते हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बात पर सवाल खड़े किए कि उन्हें Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप के लिए हुए मैच का हिस्सा क्यों नहीं बनाया गया। इसके जवाब में उन्हें एक मैच का हिस्सा बनाया गया जिसको जीतने वाला इस हफ्ते द मिज़ को उनकी WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा।

बॉबी लैश्ले के हाथों वो मैच हारने के बाद अब देखना होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन भला अब इस हार से किस तरह उबरते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन में हुनर है लेकिन इस हार से उनके किरदार और काम पर गहरा असर पड़ा है। ये देखना होगा कि वो ऐसा क्या करते हैं जिससे उनके काम को अच्छा माना जाने लगे।

#1 WrestleMania 37 में क्या फेस बनाम फेस मैच कारगर होगा?

WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स WrestleMania में एक दूसरे से लड़ेंगे और इसकी घोषणा इस हफ्ते SmackDown के दौरान उस समय हुई जब बियांका ने साशा की तरफ देखा और फिर WrestleMania के निशान की तरफ इशारा कर दिया। ये एक अच्छा मैच है लेकिन इसके साथ साथ एक सवाल भी खड़ा हो जाता है।

बियांका और साशा दोनों ही बेबीफेस हैं और दोनों का काम काफी अच्छा है। हम सब जानते हैं कि WWE दो अलग अलग किरदार वाले लोगों को ही आमने सामने लाती है। ऐसे में क्या ये दो बेबीफेस एक दूसरे से लड़ेंगे या आनेवाले समय में इनमें से कोई एक बेबीफेस और दूसरा हील बनेगा? ये एक ऐसा प्रश्न है जिसका जवाब हमें Fastlane के बाद मिल सकता है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...