3 चीजें जिससे WWE फैंस को TLC में चौंका सकता है

TLC 2019
TLC 2019

TLC पीपीवी अब सिर्फ कुछ घण्टों दूर है और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो के लिए लगभग हर एक संभावित मैच की घोषणा कर दी है। साल के अंतिम पीपीवी में कई सारे बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं। टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स (TLC) हमेशा ही खास रहता है क्योंकि WWE कई सारे अलग नियमों के मैच बुक करता है।

कुछ बड़े मैचों की बात करें तो द मिज़ और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट के बीच मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का TLC मैच में आमना-सामना होगा। विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए काबुकी वॉरियर्स बनाम बैकी लिंच और शार्लेट शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला देखने को मिलेगा।

हम 3 बड़े शॉक्स के बारे में बात करने वाले हैं जो हमें TLC पीपीवी से मिल सकते हैं।

#3 रोमन रेंस की करारी हार होना

रोमन रेंस की हार हो
रोमन रेंस की हार हो

WWE ने कुछ समय पहले ही इस मुकाबले में TLC शर्त को जोड़ा है। इसका सीधा अर्थ है कि मैच में डिसक्वालीफिकेशन नहीं होगा और मैच में आराम से इंटरफेरेंस हो सकती है। यह बात तो तय है कि डॉल्फ ज़िगलर मैच में इंटरफेयर जरूर करेंगे।

ज़िगलर अपने साथी कॉर्बिन की मदद करने के लिए मैच में एंट्री कर सकते हैं। बाद में दोनों सुपरस्टार्स मिलकर रोमन रेंस पर हमला करने के बाद उन्हें हरा सकते हैं। हर एक फैन द बिग डॉग की हार देखकर चौंक जाएगा लेकिन यह रॉयल रंबल के लिए एक बड़ा मैच सेट कर देगा।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी चीज़ें जो TLC पीपीवी में होनी चाहिए

#2 जॉन मॉरिसन की वापसी

कुछ समय पहले WWE बैकस्टेज के एक एपिसोड में बताया गया था कि WWE ने जॉन मॉरिसन को साइन कर लिया है। मॉरिसन लंबे अंतराल के बाद WWE के साथ आए हैं, कुछ समय पहले इस सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर परफॉरमेंस सेंटर की कुछ तस्वीरें और वीडियो डाली थी।

इन वीडियो से साफ पता चल रहा था कि वह अपनी वापसी के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। WWE उनकी वापसी के लिए सही समय का इंतज़ार कर रहा है। हर एक फैन मानकर चल रहा है कि मॉरिसन रॉयल रंबल पीपीवी में बड़ी वापसी कर सकते हैं।

WWE फैंस को चौंकाने के लिए उनका रिटर्न TLC पीपीवी में ही प्लान कर सकता है। वह किसी मैच में इंटरफेयर करके नई स्टोरीलाइन में जुड़ सकते हैं। फैंस के लिए TLC में इस सुपरस्टार की वापसी एक बड़ा शॉक होगा।

ये भी पढ़ें:- 3 रोचक चीज़ें जो इस हफ्ते SmackDown में देखने को मिली

#1 ब्रे वायट की हार

ब्रे वायट की हार हो
ब्रे वायट की हार हो

द फीन्ड ने कुछ हफ़्तों पहले डेनियल ब्रायन पर जबरदस्त अटैक किया था। इसके बाद ब्रायन WWE में नजर नहीं आये। कंपनी ने इसके बाद स्टोरीलाइन में बदलाव करते हुए द मिज़ को वायट के साथ डाल दिया।

खास बात यह है कि वापसी के बाद वायट पहली बार अपने असली कैरेक्टर में कोई मैच लड़ने वाले हैं। दरअसल, वह फीन्ड के गिमिक में नजर नहीं आने वाले हैं। WWE ने द फीन्ड vs मिज़ नहीं बल्कि ब्रे वायट vs मिज़ का मैच एडवर्टाइज किया है।

ऐसे में दोनों पक्ष बराबर रहने वाले हैं क्योंकि ब्रे वायट, द फीन्ड जितने ताकतवर नहीं है और उन्हें कोई भी सुपरस्टार हरा सकता है। अगर द मिज़ TLC पीपीवी में ब्रे वायट को हरा देते हैं तो यह बड़ा शॉक होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो TLC पीपीवी में हो सकती है