Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 धमाकेदार चीजें जो इस हफ्ते Raw रीयूनियन के एपिसोड में हो सकती हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.26K   //    22 Jul 2019, 12:15 IST

स्टोन कोल्ड स्टनर
स्टोन कोल्ड स्टनर

एक्सट्रीम रूल्स 2019 के दौरान कमेंटेटर्स ने घोषणा कर दी थी कि 22 जुलाई को रॉ का स्पेशल एडिशन देखने को मिलेगा। डब्लू डब्लू ई (WWE) के इस निर्णय से फैंस रॉ के एपिसोड को देखने के लिए उत्सुक है। इस एपिसोड को रॉ रीयूनियन नाम दिया गया है।

रॉ रीयूनियन के स्पेशल एपिसोड को अचानक से बुक करने के बहुत से कारण हो सकते हैं। WWE चाहता है कि फैंस का रॉ के प्रति दिलचस्पी कम ना हो। डेव मैल्टज़र के अनुसार USA नेटवर्क चाहता है कि WWE अपनी खराब व्यूअरशिप में सुधार करें। रॉ रीयूनियन WWE की व्यूअरशिप वाली समस्या का सबसे अच्छा उपाय हो सकता है।

WWE अपने इस शो के लिए बहुत कुछ कर रहा है। रॉ के एपिसोड में हॉल ऑफ फेमर्स और बहुत से लैजेंड्स आने वाले हैं। इस लिस्ट में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, स्कॉट हॉल, रिक फ्लेयर, द डडली बॉयज़, एरिक बिशफ, हल्क होगन, शॉन माइकल्स, रिकिशी, मिक फोली और जिमी हार्ट जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

इसके अलावा सैंटिनो मारेला, कर्ट एंगल, ट्रिपल एच, बुकर टी और मार्क हेनरी भी टेलीविजन पर वापसी करने वाले हैं। आइए हम बात करते हैं 3 चीज़ों के बारे में जो रॉ रीयूनियन में हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- इन 33 WWE सुपरस्टार्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं वरुण धवन

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और केविन ओवेन्स मिलकर शेन मैकमैहन पर अटैक करें

केविन ओवेन्स का स्टनर
केविन ओवेन्स का स्टनर

वर्तमान में WWE रोस्टर में स्टीव ऑस्टिन की तुलना केविन ओवेन्स से की जा सकती है। केविन ओवेन्स का मौजूदा कैरेक्टर एटीट्यूड एरा में ऑस्टिन के कैरेक्टर की याद दिलाता है। दोनो सुपरस्टार्स अपने फिनिशर के रूप में 'द स्टनर' का उपयोग करते हैं।

भले ही ओवेन्स ने यह मूव ऑस्टिन से ही सीखा हो लेकिन वह भी अब इस फिनिशर में माहिर हो गए है। हम सभी को पता है कि विंस मैकमैहन और ऑस्टिन की ऐतिहासिक फ़्यूड सालों तक याद रखी जाएगी है। केविन की शेन के साथ फ़्यूड चल रही है तो हो सकता है कि ऑस्टिन इनकी फ़्यूड में जुड़ जाए और दोनों मैकमैहन पर स्टनर की बारिश कर दें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...