3 बदलाव के साथ पॉल हेमन Raw को बेहतर बना सकते हैं

इनके काम करने का तरीका अलग है
इनके काम करने का तरीका अलग है

पॉल हेमन के आते ही रॉ की पूरी तरह बदल गई है। ना केवल इस हफ्ते का शो बाकी हफ्ते के शोज़ से अच्छा था बल्कि उसमें लगभग हर रैसलर को अपना हुनर दिखाने का मौका मिला। आपने शुरूआती पलों में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच हुए मैच और उसके बाद स्टेज को हुए नुकसान को देखा होगा। ये एक्शन इस बात की तरफ इशारा करता है कि मास्टर ऑफ़ बिज़नेस अपने काम को लेकर काफी संजीदा है। अब आनेवाले समय में हमें और भी बेहतर पल देखने को मिल सकते हैं।

इस हफ्ते कि रॉ रेटिंग्स पिछले हफ्तों से अच्छी थी जो अपने आप में एक अच्छी खबर है। ये पहली बार नहीं है जब पॉल डिसीज़न मेकिंग वाले स्तर पर हैं क्योंकि 2002 में वो स्मैकडाउन के लीड राइटर थे और उससे शो को काफी फायदा हुआ था।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई और शुभकामनाएं

एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर उन्होंने अपनी उपस्थिति अपने काम से दर्शा दी है, और आनेवाले समय में एक्शन और भी दमदार होगा। इस आर्टिकल में हम उन बदलावों के बारे में बात करने वाले हैं जो हंबल एडवोकेट के आने से शो में हो सकते हैं:

NOTE: इस आर्टिकल में दिए गए सुझाव लेखक के अपने विचार हैं और इन्हें स्पोर्ट्सकीड़ा के विचार ना माना जाए।

#3 एक जैसे मुकाबले लगातार होने कम होंगे

एक जैसी कहानी उबाऊ हो जाती है
एक जैसी कहानी उबाऊ हो जाती है

लगातर एक जैसे मैच देखकर फैंस बोर हो जाते हैं। तीन घंटे का समय और ज़बरदस्त रोस्टर से कंपनी को नए और बेहतर मैच करवाने चाहिए लेकिन ऐसा नहीं होता। मिज़ इस समय इलायस से लड़ रहे हैं लेकिन वो पहले भी लड़ चुके हैं। पॉल को इस तरफ ध्यान देना चाहिए ताकि प्रोडक्ट एंटरटेनिंग हो।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 EC3 को पुश मिले

हुनर को सही सम्मान मिलने से कंपनी और उसके प्रोडक्ट को फायदा है
हुनर को सही सम्मान मिलने से कंपनी और उसके प्रोडक्ट को फायदा है

EC3 ने जब फरवरी में मेन रोस्टर डेब्यू किया था तो सबको काफी अच्छा लगा था। उनमें हुनर है और वो उसे TNA से लेकर NXT तक इस चीज़ को दर्शा चुके हैं। अपना पहला मैच डीन एम्ब्रोज़ के खिलाफ जीतने के बाद हाल के दिनों में उन्हें कोई ख़ास पुश नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो फैंस द ग्रेट खली के बारे में शायद नहीं जानते

इससे बड़ी बात शायद ही कोई होगी कि वो अब 24/7 टाइटल वाली कहानी का हिस्सा हैं और एक बार उसे जीतने के बाद आर-ट्रुथ के हाथों हार चुके हैं। ये बिल्कुल मुमकिन है कि पॉल, विंस को इस बात के लिए मना सके कि EC3 को मौके दिए जाएं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनमें हुनर है और वो अगले बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

#1 रॉ टैग टीम डिवीज़न को फिर से बेहतर करना

 टॉप डिवीज़न शो को बेहतर बनाएँगे
टॉप डिवीज़न शो को बेहतर बनाएँगे

रॉ टैग टीम डिवीज़न में इस समय काफी ज़बरदस्त टीम्स हैं जिनमें मौजूदा चैंपियंस स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर शामिल हैं। इसके बावजूद वो स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स का हिस्सा नहीं थे। रैसलमेनिया 35 के बाद से ये टाइटल किसी भी बड़े शो में डिफेंड नहीं किया गया है जो कि काफी बुरी बात है। रॉ में हुए एक मैच के दौरान इसे द रिवाइवल ने जीता था। इसके बाद पूर्व चैंपियंस जैक राइडर और कर्ट हॉकिंस ने उन्हें चैलेंज नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 कारण जिनके आधार पर केविन ओवेंस फिर से एक बेबीफेस बन गए हैं

द उसोस और वाइकिंग रेडर्स भी अब रॉ का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें टैग टीम में वो मौके मिल रहे हैं जिनकी उम्मीद है। अगर पॉल हेमन अपने काम से इस स्थिति को बेहतर कर दे तो ये एक अच्छा कदम होगा।