Create
Notifications

3 फैमिली मेंबर्स जिन्हें WWE टीवी पर दिखाया गया और 2 जिन्हें नहीं दिखाया गया

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 09 Nov 2020

पिछले कुछ सालों से WWE में ऐसा बहुत बार देखा गया है कि जिसका कोई सगा संबंधी पहले से कंपनी में एक परफ़ॉर्मर के तौर पर सफलता प्राप्त कर चुका हो, उसे WWE में जगह मिलने की ज्यादा संभावना होती है। अब इसे नेपोटिज़म कहें या कुछ और लेकिन यही सच्चाई है।

भाई-बहनों की जोड़ी जिन्हें WWE में सबसे ज्यादा सफलता मिली है, इस लिस्ट में जैफ-मैट हार्डी और द बैला ट्विन्स का ही नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि WWE में काम करने वाले भाई-बहनों की सभी जोड़ियों को सफलता मिली।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पहचानने में फैंस से गलती हुई

कई बार ऐसा भी देखा गया है कि परिवार के एक सदस्य ने बहुत अधिक सफलता प्राप्त की, वहीं दूसरों को कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 रियल लाइफ फैमिली मेंबर्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिन्हें WWE में भी पहचान मिली और 2 ऐसे जिन्हें WWE प्रोग्रामिंग पर नहीं दिखाया गया।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 मुकाबले जिनमें रैंडी ऑर्टन को हार मिलनी चाहिए थी

डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो- WWE टीवी पर दिखाया गया

पिछले कुछ महीनों में डॉमिनिक मिस्टीरियो WWE में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले सुपरस्टार्स में से एक बन हुए हैं। रे मिस्टीरियो के पुत्र ने मिस्टीरियो फैमिली की सैथ रॉलिंस के साथ चल रही स्टोरीलाइन को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई है।

अब डॉमिनिक की बहन अलाया भी इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बन चुकी हैं, जो इन दिनों मर्फी के प्यार में पड़ गई हैं। दूसरी ओर रे मिस्टीरियो की पत्नी एंजी भी कई बार WWE टीवी पर नजर आ चुकी हैं।

ये पहली बार नहीं है जब डॉमिनिक WWE टीवी पर नजर आए हों। 2005 में उनकी उम्र 8 साल थी और उस समय रे मिस्टीरियो vs एडी गुरेरो की स्टोरीलाइन में भी नजर आए थे। खैर अब वो 22 साल के हो चुके हैं और स्मैकडाउन के बड़े स्टार्स में से एक बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर के 5 बड़े रिकॉर्ड जो शायद कभी नहीं टूट पाएंगे

1 / 5 NEXT
Published 09 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now