Create

WWE में वापसी के बाद सीएम पंक के लिए 3 धमाकेदार मुकाबले

सीएम पंक
सीएम पंक
Subham Pal

सीएम पंक के डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी की अटकलें काफी तेज हो गई है। फिलहाल तो वह केवल प्री-शो के विश्लेष्ण के लिए फॉक्स से जुड़े हैं लेकिन कुछ लोगों की मानें तो वह एक बार फिर WWE में वापसी कर मैच लड़ सकते है।

पंक ने इस पर खुलकर बात की है कि उन्होंने शो के लिए ऑडिशन दिया था और वह फॉक्स के साथ काम करने को लेकर काफी इच्छुक हैं।

यही नहीं पंक ने प्रो रेसलिंग टीज वेबसाइट से अपने सारे मर्चेंडाइज भी हटा लिए हैं। यह इस बात का संकेत हो सकता है कि वह जल्द ही फॉक्स या WWE से जुड़़ सकते हैं।

पंक WWE में 5 साल से नहीं दिखाई दिए हैं, फिर भी कई मौकों पर WWE के शोज के दौरान एरीना में उनके नाम के चैंट्स लगते हैं। पंक WWE इतिहास के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस ब्रांड के साथ जुड़ने से कंपनी को निश्चय ही फायदा होगा।

यह भी पढ़े: WWE Draft के पहले पार्ट के दौरान हुई बड़ी गलती

इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके खिलाफ पंक वापसी करने के बाद फ्यूड में आ सकते हैं।

#3 बुकर टी

बुकर टी
बुकर टी

बुकर टी ने हाल ही में कहा था कि सीएम पंक के खिलाफ मैच के लिए वह वापसी करने को तैयार हैं। इसके अलावा बुकर ने हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट पर इस मैच की नींव डालने की कोशिश की।

"आप पक्का कर लें कि आप इसके लिए तैयार हैं। अगर आप बुकर टी के सामने किसी मुश्किल में नहीं पड़ना चाहते तो आपको पूरी तैयारी के साथ आना चाहिए।"
youtube-cover

कुछ लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या बुकर टी इस उम्र में रेसलिंग कर पाएंगे तो आपको बता दें कि उनकी और द अंडरटेकर की उम्र लगभग एक है जो कि अभी भी कई मौकों पर रेसलिंग करते हैं। यहीं नही बुकर टी का टेक्सस में एक रेसलिंग स्कूल भी है जहां अब खुद छात्रों को रेसलिंग की ट्रेनिंग देते हैं जिसका मतलब यह है कि वह अभी भी रेसलिंग कर सकते हैं।

अगर सीएम पंक रेसलिंग में वापसी करते हैं तो वापसी मैच के लिए बुकर टी एकदम सही प्रतिद्वंदी होंगे और ऐसा लग रहा है कि बुकर ने अपने कमेंट्स के जरिए इस मैच की स्टोरीलाइन तैयार करने की कोशिश की है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

भले ही सीएम पंक को WWE में रेसलिंग किये हुए 5 साल से ऊपर हो चुका है, लेकिन फैंस उन्हें आज भी एक बेबीफेस के रूप में पसंद करते हैं। WWE में वापसी के बाद मैकइंटायर उनके पहले दुश्मन हो सकते हैं।

NXT से मेन रोस्टर में आने के बाद ही ड्रू मैकइंटायर के कैरेक्टर को काफी अच्छे से बुक किया गया है और वह ज्यादातर वक्त मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं। कई फैंस का मानना है कि आने वाले समय में मैकइंटायर को यूनिवर्सल चैंपियन बनाया जा सकता है। WWE मैनेजमेंट के साथ-साथ द रॉक भी मैकइंटायर से काफी प्रभावित हैं। अगर WWE उन्हें एक मेन इवेंट स्टार बनाना चाहती है तो उन्हें काफी फायदा होगा।

मैकइंटायर एक ऐसे हील सुपरस्टार हैं जिनके खिलाफ मैच में फैंस सीएम पंक को चीयर करना पसंद करेंगे।

अगर WWE चाहती है कि द स्कॉटिश साइकोपैथ भविष्य में वर्ल्ड चैंपियन बने तो उन्हें सीएम पंक जैसे सुपरस्टार के खिलाफ हाई-प्रोफाइल फ्यूड में डालना काफी सही फैसला होगा।

#1 किंग कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन
बैरन कॉर्बिन

जब कोई हील सुपरस्टार अपना कैरेक्टर बहुत अच्छे से निभाता हैै तो फैंस उनसे नफरत करने लगते है। हालांकि कभी-कभार ऐसा भी होता है कि फैंस हील सुपरस्टार के अच्छे काम से प्रभावित होकर उन्हें चीयर करने लग जाते हैं।

कंपनी के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक बैरन काॅर्बिन को फैंस काफी बू करते हैं। वह रिंग में काफी अच्छे हैं और 2019 किंग ऑफ द रिंग बनना डिजर्व करते थे। वहीं सीएम पंक WWE में काफी लोकप्रिय सुपरस्टार हुआ करते थे और वापसी के बाद अगर वह किंग कॉर्बिन के खिलाफ फ्यूड में आते हैं तो निश्चित है कि फैंस उन्हें और भी चीयर करेंगे।

भले ही कॉर्बिन को अक्सर ही फैंस से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती हो लेकिन वह काफी अच्छे रिंग परफ़ॉर्मर हैं और किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के उनके एक मैच को फैंस ने काफी पसंद किया था।

कॉर्बिन कंपनी के सबसे बेहतरीन हील सुपरस्टार्स में से एक हैं इसलिए सीएम पंक जैसे बड़े बेबीफेस के वापसी मैच के लिए अच्छे प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...