3 पूर्व AEW Superstars जो साल 2023 खत्म होने से पहले WWE में दिखाई दे सकते हैं

..
क्या WWE में दिखेंगे पूर्व AEW स्टार्स
क्या WWE में दिखेंगे पूर्व AEW स्टार्स

WWE: WWE आज भी दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है, जिसमें अपना नाम बनाने के लिए सुपरस्टार्स बहुत मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, रेसलिंग इंडस्ट्री में स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के अलावा भी कई ऐसी कंपनियां है, जिसमें कुछ पूर्व सुपरस्टार्स सहित कई शानदार रेसलर्स काम करते हैं। WWE भी उनके काम से बहुत प्रभावित रहती है और उन्हें अपनी कंपनी में शामिल करना चाहती है।

हाल ही में कुछ टॉप सुपरस्टार्स ने AEW का साथ छोड़ दिया है। WWE की इन स्टार्स के साथ बातचीत जारी है। इस आर्टिकल में हम 3 पूर्व AEW सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे, जो साल 2023 खत्म होने से पहले WWE में दिख सकते हैं।

3- पूर्व AEW TBS चैंपियन Jade Cargill

youtube-cover

मौजूदा समय में जेड कार्गिल को रेसलिंग इंडस्ट्री की सबसे शानदार विमेंस सुपरस्टार्स में से एक माना जा रहा है। उन्होंने AEW TBS चैंपियन के रूप में बेहतरीन काम किया था। वो लंबे समय तक अनडिफिटेड रही थीं। 31 साल की कार्गिल की बेहतरीन फिजिक और इन-रिंग वर्क ने सभी को बहुत प्रभावित किया है।

जेड कार्गिल ने 18 सितंबर 2023 को AEW को आधिकारिक तौर पर छोड़ दिया था। WWE लंबे समय से जेड को कंपनी में शामिल करना चाहती थी। कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि जेड जल्द ही WWE के साथ डील साइन कर सकती हैं। कुछ बैकस्टेज खबरों की मानें तो कार्गिल सीधे मेन रोस्टर का हिस्सा बन सकती हैं।

2- ब्रायन पिलमैन जूनियर

youtube-cover

29 साल के ब्रायन पिलमैन जूनियर रेसलिंग इंडस्ट्री में नया नाम नहीं हैं। वो सेकेंड जनरेशन सुपरस्टार हैं। उनके पिता ब्रायन पिलमैन WWE के दिग्गज रेसलर रह चुके हैं। ब्रायन पिलमैन जूनियर ने साल 2019 में AEW में डेब्यू किया था, जहां उन्होंने जॉन मॉक्सली, MJF जैसे टॉप स्टार्स के साथ रिंग को शेयर किया था। हालांकि, उन्हें AEW में कोई खास सफलता नहीं मिली थी।

11 जुलाई 2023 को ब्रायन पिलमैन जूनियर का AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था, जिसके बाद कई खबरें सामने आई थीं कि पिलमैन जल्द ही स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन का हिस्सा बन सकते हैं। PWInsider ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि ब्रायन की WWE के साथ डील फाइनल हो चुकी है। वो साल खत्म होने से पहले NXT ब्रांड में दिख सकते हैं।

1- पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक

youtube-cover

सीएम पंक ने साल 2014 में WWE को बुरे संबंधों के साथ छोड़ दिया था। इसके 7 साल बाद उन्होंने 2021 में AEW के जरिए फिर से रेसलिंग इंडस्ट्री में वापसी की थी। टोनी खान की कंपनी में आने के बाद सीएम पंक ने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया था। हालांकि, AEW स्टार्स के साथ हुए कई मतभेदों के बाद हाल ही में पंक को रिलीज कर दिया गया था।

सीएम पंक के AEW से रिलीज होने के तुरंत बाद से ही उनकी दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में वापसी की चर्चा शुरू हो गई थी। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी को लेकर टॉप ऑफिशियल्स में चर्चा हो रही है। पंक शिकागो से हैं और इस साल का Survivor Series प्रीमियम लाइव इवेंट शिकागो में ही हो रहा है। यह संभव है कि पंक अपने होमटाउन क्राउड के सामने साल खत्म होने से पहले WWE में दिखाई दें।