3 जबरदस्त चीज़ें जो WWE SmackDown के New Year's Revolution एपिसोड को खास बना सकती हैं

Ujjaval
WWE SmackDown का अगला एपिसोड जरूर खास रह सकता है
WWE SmackDown का अगला एपिसोड जरूर खास रह सकता है

New Year's Revolution: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा रोचक रहने वाला है। कंपनी द्वारा ब्लू ब्रांड में New Year's Revolution का आयोजन किया जाने वाला है। इस शो के लिए कई जबरदस्त मैचों का ऐलान देखने को मिल गया है और रोमन रेंस (Roman Reigns) भी शो का हिस्सा रहने वाले हैं।

WWE जरूर ही अपने New Year's Revolution स्पेशल एपिसोड को खास बनाना चाहेगा। इसके लिए उन्हें कुछ जबरदस्त चीज़ें करनी होंगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 धमाकेदार चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं, जिससे WWE SmackDown का New year's Revolution इवेंट खास बन सकता है।

3- WWE SmackDown में Sheamus की वापसी होना

youtube-cover

शेमस काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। हाल ही में केल्टिक वॉरियर ने अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। SmackDown में बुच और उनके मिस्ट्री पार्टनर का प्रिटी डेडली के खिलाफ मैच देखने को मिलने वाला है। इस मैच में शेमस वापसी कर सकते हैं।

वो बुच का साथ देकर प्रिटी डेडली की हालत खराब कर सकते हैं। कई लोगों का मानना है कि टायलर बेट असल में बुच के पार्टनर हो सकते हैं। WWE को अगर ब्लू ब्रांड का एपिसोड यादगार बनाना है, तो उन्हें किसी बड़े स्टार का रिटर्न कराना होगा। इसके लिए शेमस से अच्छा कोई विकल्प नहीं रहेगा।

2- WWE SmackDown में ट्रिपल थ्रेट मैच उम्मीद से ज्यादा बेहतर बन जाए

youtube-cover

WWE SmackDown के New Year's Revolution स्पेशल एपिसोड में एक ट्रिपल थ्रेट होने वाला है। रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट आमने-सामने आने वाले हैं। इस मैच के विजेता का सामना Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है।

यह मैच जरूर जबरदस्त साबित हो सकता है। अगर WWE को अपने SmackDown के एपिसोड को खास बनाना है, तो इन तीनों स्टार्स को उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करना होगा। WWE अगर उन्हें ज्यादा समय देता है, तो फिर तीनों ही अपनी रेसलिंग स्किल्स का शानदार प्रदर्शन करके मैच को यादगार बना सकते हैं। यह ब्लू ब्रांड की साल की शुरुआत करने का अच्छा मौका रहेगा।

1- Roman Reigns द्वारा WWE दिग्गज The Rock का जिक्र हो

youtube-cover

रोमन रेंस SmackDown के New Year's Revolution एपिसोड का हिस्सा बनने वाले हैं और इस बात का ऐलान आधिकारिक तौर पर देखने को मिल गया है। Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में द रॉक नज़र आए और उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ मैच टीज़ कर दिया। बाद में रोमन की भी प्रतिक्रिया सामने आई और उन्होंने हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया था।

WWE को अगर ब्लू ब्रांड का एपिसोड खास बनाना है, तो फिर उन्हें कुछ बड़ी चीज़ प्लान करनी होगी। रोमन रेंस शो में प्रोमो कट कर सकते हैं और वो यहां द रॉक का जिक्र कर सकते हैं।रॉक ने ड्रीम मैच की नींव रख दी है और रोमन उन्हें धमकी देते हुए दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। रोमन यहां खुद को असली हेड ऑफ द टेबल बता सकते हैं और इसके बाद रॉक को उनसे दूर रहने की सलाह दे सकते हैं। Raw का एपिसोड रॉक की वापसी के कारण खास बना था और रोमन उनका जिक्र करके New Year's Revolution को रोचक बना सकते हैं।