Create

3 WWE सुपरस्टार्स जो जल्द ही हील या बेबीफेस टर्न ले सकते हैं

डोमिनिक और रे मिस्टीरियो
डोमिनिक और रे मिस्टीरियो

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकलैश (Backlash) पीपीवी के बाद रिक फ्लेयर (Ric Flair) और बिग शो (Big Show) जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी दर्शाती है कि WWE ने एक्सट्रीम रूल्स 2020 के लिए नई स्टोरीलाइंस पर अपना फ़ोकस शिफ्ट कर दिया है।

दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी स्पष्ट रूप से संकेत दे रही है कि आने वाले कुछ हफ्तों में WWE फैंस को कई हील और बेबीफेस टर्न देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी गहरी दोस्ती के बारे में आपको जानना जरूरी है

साशा बैंक्स WWE में बनेंगी बेबीफेस

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस
WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस

साशा बैंक्स (Sasha Banks) और मौजूदा WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने हाल ही में विमेंस टैग टीम टाइटल जीता है और पिछले कई महीनों से साशा और बेली के बीच दोस्ती के टूटने की खबरें चरम पर रही हैं।

एक हालिया मैच के दौरान जब साशा अपना सिग्नेचर मूव लगाने वाली थीं तो बेली ने उन्हें छूकर खुद को टैग कर लिया था। जो साफ संकेत है कि आने वाले समय में इन बेस्ट फ्रेंड्स के बीच संबंध बिगड़ने वाले हैं, जहाँ साशा बेबीफेस और बेली हील सुपरस्टार की भूमिका में नजर आएंगी।

अपोलो क्रूज़ लेंगे हील टर्न

अपोलो क्रूज़
अपोलो क्रूज़

इस हफ्ते रॉ में WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन अपोलो क्रूज़ ने रोप्स का सहारा लेकर शैल्टन बेंजामिन पर जीत हासिल की थी। वहीं MVP ने भी उन्हें अपनी टीम से जुड़ने का ऑफर दिया था।

बेईमानी से मैच जीतना और MVP की टीम में शामिल होने के संकेत दर्शाते हैं कि क्रूज़ विलन कैरेक्टर में ढलने वाले हैं। देखना दिलचस्प होगा कि MVP, अपोलो क्रूज़ और बॉबी लैश्ले की टीम WWE फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर पाती है या नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने साथी सुपरस्टार्स की अधिकारियों से शिकायत की

डोमिनिक अपना WWE इन रिंग डेब्यू हील सुपरस्टार के तौर पर करेंगे

youtube-cover

ये बात अब किसी से छुपी नहीं है कि WWE रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक का इन रिंग डेब्यू करवाने की पुरजोर कोशिश कर रही है। इस हफ्ते रॉ में उन्होंने ना केवल सैथ रॉलिंस को अपमानित किया बल्कि ऑस्टिन थ्योरी और बडी मर्फी को भी मात देने में सफल रहे थे।

हालांकि ये सभी चीजें इस ओर इशारा कर रही हैं कि आने वाले समय में WWE सैथ और डोमिनिक के बीच मैच बुक करने वाली है। लेकिन संभावनाएं ये भी हैं कि वो इस स्टोरीलाइन में अपने पिता को भी धोखा दे सकते हैं। रिपोर्ट्स का मानना है कि डोमिनिक अपने पिता पर अटैक करते हुए सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जुड़ने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 नियम जो किसी किताब में नहीं लिखे हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment