Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी गहरी दोस्ती के बारे में आपको जानना जरुरी है

  • WWE के 5 सुपरस्टार्स के बीच दोस्ती से पूरी तरह अंजान हैं फैंस
  • विंस मैकमैहन और आर-ट्रुथ असल जिंदगी में बहुत अच्छे दोस्त हैं
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 18 Jun 2020, 11:50 IST
wwe के बाहर अच्छे दोस्त हैं ये सुपरस्टार्स
wwe के बाहर अच्छे दोस्त हैं ये सुपरस्टार्स

हम या आप जब भी कहीं नौकरी करते हैं तो वहाँ नए दोस्त बन जाते हैं और डब्लू डब्लू ई (WWE) में भी ऐसा ही होता आया है। WWE सुपरस्टार्स एक साल में करीब 300 साल काम पर जाते हैं, इसलिए ये लाज़िमी सी बात हो जाती है कि सुपरस्टार्स के बीच दोस्ती तो होगी ही।

लेकिन ये जरूरी नहीं कि ऑन-स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन सुपरस्टार्स के बीच संबंध एक ही जैसे हो। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे WWE के ऐसे दोस्तों से आपको अवगत कराने वाले हैं जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा कि ये सुपरस्टार्स असल जिंदगी में इतने अच्छे दोस्त हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 नियम जो किसी किताब में नहीं लिखे हैं

सैथ रॉलिंस और फिन बैलर WWE के बार भी अच्छे दोस्त हैं

समरस्लैम 2016 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच में फिन बैलर (Finn Balor) को गंभीर चोट आई थी, जिसके कारण बैलर को यूनिवर्सल टाइटल भी छोड़ना पड़ा था। इसी कारण अधिकतर लोग सोचते हैं कि इनके बीच संबंध अच्छे नहीं हैं।

लेकिन आप इस बात से अंजान हैं कि सैथ और बैलर असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्हें कई बार साथ सफर करते और ट्रेनिंग करते भी देखा जा चुका है। बैलर, बैकी लिंच के पहले मेंटर भी रहे हैं और इस वजह से भी इनके बीच संबंध काफी अच्छे हैं।

रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना

Advertisement

जॉन सीना (John Cena) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का प्रो रेसलिंग करियर एक ही दौर से होकर गुजरा है। दोनों क्रमशः 16 और 13 बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं। WWE में ये दोनों कई यादगार फ्यूड्स में एक-दूसरे के दुश्मन भी रहे हैं।

आपकी जानकारी से उलट रैंडी और जॉन को कई इवेंट्स का मजा उठाते देखा जा चुका है और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर मज़ाकिया लहजे में तंज़ कसते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE छोड़ सकते हैं

1 / 3 NEXT
Published 18 Jun 2020, 11:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit