Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 सबसे बड़ी गलतियां जो WWE ने साल 2019 में अब तक की है

  • इन गलतियों का खामियाजा WWE को लगातार भुगतना पड़ रहा है।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Jun 2019, 15:46 IST

रोमन और शेन की फ़्यूड एक बड़ी गलती
रोमन और शेन की फ़्यूड एक बड़ी गलती

2019 आधा बीत चुका है और WWE के लिए यह साल उतार-चढ़ाव वाला रहा है। पिछले साल तक जो सुपरस्टार्स चैंपियन थे, वह आज टाइटल से दूर है। आज WWE के पास हर एक सुपरस्टार जो चैंपियन है वह कंपनी में फुल टाइमर है। इस साल WWE ने किसी भी पार्ट टाइमर को चैंपियन बनने का मौका नहीं दिया।

2019 में रैसलमेनिया के इतिहास में पहली बार विमेंस ने मेन इवेंट किया। हालांकि इस साल WWE को टीवी टेपिंग्स की व्यूअरशिप में नुकसान हुआ है। देखा जाए तो यह साल WWE के लिए काफी अलग रहा है।

2019 में WWE ने कई सारी रोचक चीज़ें की है, लेकिन यह आर्टिकल उस बारे में नहीं है। हम बात करने वाले हैं WWE की कुछ बड़ी गलतियों के बारे में जो उन्होंने 2019 में अबतक की है। कुछ साधारण बुकिंग को बिगाड़कर खराब करना जिससे WWE को ही अंत में नुकसान हुआ। फिलहाल जानिए 3 बड़ी गलतियों के बारे में जो WWE ने 2019 में की है।

ये भी पढ़ें:- रिटायर होने से पहले जॉन सीना के लिए 5 ड्रीम मैच

#3 रोमन रेंस और शेन मैकमैहन की फ़्यूड

रोमन रेंस और शेन की खराब स्टोरीलाइन
रोमन रेंस और शेन की खराब स्टोरीलाइन

WWE में अभी भी इन दोनों की फ़्यूड जारी है। रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार है और उन्हें अपनी वापसी के बाद से ही अच्छे से बुक किया गया है। हालांकि इस स्टोरीलाइन के दौरान हमें कई सारे मौकों पर WWE के इतिहास के सबसे ज्यादा दर्दनाक सैगमेंट भी देखने को मिले। शेन मैकमैहन, रोमन रेंस और मैकइंटायर की स्टोरीलाइन से किसी भी सुपरस्टार को फायदा नहीं हो रहा है।

इस फ़्यूड से मैकइंटायर का पूरा टैलेंट बर्बाद हो रहा है। रोमन रेंस ने 'स्कॉटिश साइकोपैथ' को 2019 में 2 बार पिन कर दिया है, जबकि इस साल उन्होंने ही फैंस को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। हम हफ्ते हमें इनके बीच एक जैसे ही सैगमेंट देखने को मिल रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 27 Jun 2019, 15:46 IST
Advertisement
Fetching more content...