3 शानदार आइडियाज जो WWE को द अंडरटेकर ने दिए  

Goldberg and The Undertaker (left); Vince McMahon

2020 में अंडरटेकर के किरदार के बारे में फैंस को इतना कुछ जाने को मिल चुका है जितना अबतक पिछले 29 सालों में नहीं चला था। अंडरटेकर के ऊपर बनाई गई डॉक्यूमेंटरी से फैंस को इस किरदार के बारे में काफी कुछ जानने को मिला है। अंडरटेकर इस समय रिटायर हो चुके हैं मगर लगभग तीन दशक तक कंपनी के लिए काम करने के दौरान उन्होंने WWE को कई ऐसे आइडियाज दिए हैं तो काफी शानदार थे।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इस आर्टिकल में जानेंगे द अंडरटेकर द्वारा WWE को दिए गए 3 आइडियाज के बारे में।

#3 द अंडरटेकर ने WWE को गोल्डबर्ग के खिलाफ प्रोमो के लिए आइडिया दिया था

youtube-cover

अंडरटेकर: द लास्ट राइड सीरीज के चौथे एपिसोड में टेकर और गोल्डबर्ग के बीच हुए सुपर शोडाउन मैच के बारे में बात की गई थी। अंडरटेकर ने इस एपिसोड के दौरान फैंस को बताया था कि सुपर शोडाउन से पहले की रॉ के लिए उन्होंने विंस मैकमैहन को गोल्डबर्ग के खिलाफ प्रोमो के लिए एक आइडिया दिया था।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 23 अक्टूबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ऑफिस से बाहर आते हुए टेकर ने कैमरा को देखते हुए कहा कि 29 सालों में पहली बार मैकमैहन ने इस तरह की रिक्वेस्ट के लिए हाँ की है और वो नहीं जानते कि इससे उन्हें खुश होना चाहिए या चिंतित होना चाहिए। टेकर ने प्रोमो के दौरान बात की थी कि गोल्डबर्ग "मौत का सामना करेंगे"। अंडरटेकर ने गोल्डबर्ग से रिक्वेस्ट भी की थी कि वो WCW वाले गोलबर्ग को देखना चाहते हैं। जब ये मैच हुआ था तब दोनों सुपरस्टार्स को काफी दिक्कत हुई थी क्योंकि इस मुकाबले में दोनों को ही चोटें लगी थीं। इस मैच की काफी आलोचना की गई थी मगर इसके बाद दोनों ही रेसलर्स ने शानदार वापसी करते हुए अच्छा परफॉर्म किया।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

#2 द अंडरटेकर ने अमेरिकन बैडऐस वाला किरदार इस्तेमाल करने का आइडिया दिया था

youtube-cover

द अमेरिकन बैडऐस की वापसी इस साल रेसलमेनिया में हुई थी। अपने बाइकर वाले गिमिक में अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को हराया था। इस मैच को फैंस ने काफी पसंद किया था।

हालाँकि इस साल द बंप पर अंडरटेकर ने बताया जब वह पहली बार इस किरदार में फैंस के सामने आए थे वो काफी ज्यादा नर्वस थे। करीब 4 सालों तक इस किरदार में रहने के बाद 2004 में अंडरटेकर अपने पुराने किरदार को वापस ले आए थे।

#1 रेसलमेनिया 36 के लिए अंडरटेकर ने द अनहोली ट्रिनिटी का आइडिया दिया था

youtube-cover

अंडरटेकर के अनुसार द उनहोली ट्रिनिटी में द डेडमैन, अमेरिकन बैडऐस और मार्क केलावे (टेकर का असली नाम) तीनों किरदार हैं। उन्होंने रेसलमेनिया 36 के लिए इस किरदार का ही आइडिया WWE को दिया था। इस गिमिक को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now