Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: मेन इवेंट में हुआ बवाल, दिग्गज के नए अंदाज ने किया निराश

SmackDown
SmackDown
Ujjaval Palanpure
visit

SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। हैल इन ए सैल पीपीवी के पहले ये SmackDown का अंतिम एपिसोड था और देखा जाए तो शो काफी अच्छा रहा। शुरुआत में एक बढ़िया टैग टीम मैच देखने को मिला। इसके साथ ही कुछ सुपरस्टार्स ने SmackDown में अपना डेब्यू करते हुए पहला मैच लड़ा।

साथ ही बेली और साशा बैंक्स के पीपीवी मैच के लिए बढ़िया बिल्डअप देखने को मिला। ओटिस और द मिज़ का मनी इन द बैंक्स ब्रीफकेस के लिए कोर्ट केस रोचक साबित हुआ। इसके साथ ही सैथ रॉलिंस और मर्फी के बीच दुश्मनी एक अलग स्तर पर पहुँच गयी। WWE ने इस तरह से SmackDown के एपिसोड को बुक किया।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown, Twitter Reactions: रोमन रेंस के बड़े ऐलान और स्मैकडाउन के शानदार एपिसोड को लेकर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

इस वजह से माना जाएगा कि हैल इन ए सैल के लिए WWE ने अच्छी हाइप बना ली है। SmackDown के एपिसोड में बढ़िया चीज़ें तो देखने को मिली थी लेकिन कुछ चीज़ों ने जरूर ही निराश किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: SmackDown का मेन इवेंट सैगमेंट

SmackDown के एपिसोड को खास तौर पर उसके अंतिम सैगमेंट ने खास बनाया। दरअसल, शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस शर्त के बारे में बताने वाले थे लेकिन ये सैगमेंट उससे भी ज्यादा रोचक साबित हुआ। जिमी उसो और जे उसो ने जुड़वाँ भाई होने का फायदा उठाया और रेंस पर जबरदस्त हमला हुआ।

इसके बावजूद रोमन रेंस ने अंत में जे उसो के लिए चौंकाने वाली शर्त रखकर उनके लिए मुश्किलें बढ़ा दी। अगर जे उसो 'आई क्विट' बोल देते हैं तो उनके परिवार को समोअन परिवार से अलग कर दिया जाएगा। इसने मुकाबले को और ज्यादा रोचक बना दिया है। अब हर कोई हैल इन ए सैल 'आई क्विट' मैच के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 23 अक्टूबर, 2020

1- बुरी बात: डेनियल ब्रायन के साथ ज्यादा अलग-अलग प्रयोग करना

पिछले हफ्ते डेनियल ब्रायन की सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी टीज़ हुई थी। लग रहा था कि किसी तरह ब्रायन भी रॉलिंस के बड़े दुश्मनों की सूची में आ जाएंगे। इसके बावजूद SmackDown में केविन ओवेंस के साथ टैग टीम डिवीजन में उतरने को लेकर भी बात हुई।

इसके बाद उन्होंने टैग टीम मैच भी लड़ा। अगले ही सैगमेंट में जब लगा कि केविन और ब्रायन अब फुल-टाइम टैग टीम पार्टनर बन जाएंगे तो सैमी जेन के साथ उनकी बहस हुई। WWE इस दिग्गज सुपरस्टार के लिए कोई एक स्टोरीलाइन नहीं दिखा रहा है। ये एक खराब चीज़ है।

2- अच्छी बात: सैथ रॉलिंस ने मर्फी को स्टार बनाया

सैथ रॉलिंस पर पिछले हफ्ते मर्फी ने हमला किया था। इसके बाद दोनों के बीच एक मुकाबला तय हुआ। SmackDown के एपिसोड में दोनों ने उम्मीद से बढ़कर अच्छा मैच दिया। किसी ने नहीं सोचा होगा कि दोनों इतना अच्छा मैच देंगे।

सैथ रॉलिंस को अच्छा मैच देने के लिए जाना जाता है और उन्होंने इस मुकाबले को भी जीता। इसके बावजूद इस मुकाबले की वजह से मर्फी को टॉप स्टार के रूप में आगे आने का मौका मिला। मर्फी ने मैच में सैथ को काफी अच्छी टक्कर दी। अलाया मिस्टीरियो के साथ मर्फी का एंगल भी फैंस को पसंद आ रहा है।

2- बुरी बात: शॉर्टी जी (चैड गेबल) की हार

SmackDown के एपिसोड में कई सारे शानदार मैच देखने को मिले। इसके बावजूद एक ऐसा मैच भी था जिसने काफी ज्यादा निराश किया। दरअसल, लार्स सुलिवन का सामना शॉर्टी जी से हुआ था।

इस मैच में द फ्रिक ने शॉर्टी को आसानी हरा दिया। चैड गेबल काफी जबरदस्त एथलीट रह चुके हैं और उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग के बाहर जबरदस्त सफलता हासिल की है। WWE ने इस मुकाबले में उन्हें काफी कमजोर दिखाया और ये उनके लिए काफी खराब चीज़ रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: 23 अक्टूबर 2020

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now