Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 रोचक चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में देखने को मिली

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 11:00 IST

जबरदस्त स्ट्रीट फाइट मैच
जबरदस्त स्ट्रीट फाइट मैच

TLC के जबरदस्त पीपीवी के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड देखने को मिला। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में कई सारे टैग टीम मैच हुए जिसमें एक क्रिसमस स्पेशल स्ट्रीट फाइट भी शामिल रही थी। शो की शुरुआत डेनियल ब्रायन और द मिज़ के सैगमेंट से हुई थी।

यहां बाद में किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर भी देखने को मिले थे। शुरुआती अटैक के बाद WWE ने शो के अंत में इन सुपरस्टार्स के बीच एक टैग टीम मैच बुक कर दिया था। खैर, स्मैकडाउन का एपिसोड बढ़िया रहा और WWE ने फैंस की उम्मीदों के अनुसार काम किया।

स्मैकडाउन का यह एपिसोड कुछ रोचक चीज़ों की वजह से खास बना। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 रोचक चीज़ों के बारे में जो TLC के बाद स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिली। 

#3 क्रिसमस स्पेशल स्ट्रीट फाइट

WWE ने स्मैकडाउन से पहले ही हैवी मशीनरी और द रिवाइवल के बीच स्ट्रीट फाइट मैच बुक कर दिया था। मैच के पहले मैंडी रोज़ ने ऑटिस को एक गिफ्ट दिया था जिसने मैच में अहम किरदार निभाया। यह स्ट्रीट फाइट काफी ज्यादा बढ़िया रही। 

मैच के दौरान दोनों टीमों ने बढ़िया मूव्स और फिनिशर्स का उपयोग किया। मैच में हैवी मशीनरी और द रिवाइवल द्वारा टेबल्स, बोलिंग बॉल, केंडो सटीक, क्रिसमस ट्री और लेगोस का उपयोग किया गया। देखा जाए तो ऑटिस ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से मैच में अपनी टीम को जीत दिलाई।

WWE ने मैच को स्टोरीटेलिंग से बुक करके पूरे सैगमेंट को रोचक बना दिया था। WWE का इस मैच को बुक करने का निर्णय सही साबित हुआ और हर एक फैन क्रिसमस के समय इस प्रकार के मैच देखना जरूर पसंद करता है। 

ये भी पढ़ें:- साल 2019 में WWE में टूटे 10 से भी ज्यादा कई सारे बड़े रिकॉर्ड्स

1 / 3 NEXT
Published 21 Dec 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...