Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 रोचक चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिली

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:18 IST

सैथ और AoP
सैथ और AoP

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में कई सारी बड़ी चीज़े हुई। रेड ब्रांड का यह शो ज्यादा खास नहीं था लेकिन कंपनी ने बढ़िया बुकिंग की और अच्छे मैच दिये। डब्लू डब्लू ई (WWE) के कुछ निर्णय को छोड़कर लगभग हर चीज़ बढ़िया रही। सैथ रॉलिंस का हील टर्न काफी अलग तरीके से हुआ था।

इसके अलावा कुछ मैच TLC पीपीवी के लिए भी एनाउंस हुए जिसमें विमेंस टैग टीम टाइटल के लिए शार्लेट और बैकी बनाम काबुकी वॉरियर्स का मैच शामिल था। WWE ने शो की शुरुआत में ही बॉबी लैश्ले और रुसेव का मैच TLC के लिए तय कर दिया था।

WWE ने रॉ के दौरान कई सारी अच्छी चीज़े बुक की थी, इसलिए शो रोचक बना। खैर, हम बात करने वाले हैं 3 रोचक चीज़ों के बारे में जो रॉ के एपिसोड में हुई।

#3 सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की राइवलरी

शो के शुरुआती दौर से ही केविन ओवेंस, AoP को ढूंढ रहे थे। इस दौरान सैथ रॉलिंस ने उनकी सफाई में कई मौक़ों पर केविन को समझाया कि वह AoP के साथ मिले हुए नहीं हैं। एक समय पर जब केविन ने AoP की गाड़ी देखी, उस समय उन्होंने कार को तबाह करने का निर्णय लिया।

वह गाड़ी फोड़ ही रहे थे और इतनी ही देर में उन्हें कार में कोई बैठा हुआ दिखा। केविन इसपर ध्यान देते लेकिन इतने ही समय में AoP ने उनपर पीछे जबरदस्त अटैक किया। बाद में पता चला कि यह सैथ रॉलिंस हैं और इस प्रकार से उनका बड़ा हील टर्न हुआ।

रॉलिंस ने लाइव ऑडियंस के सामने AoP को बुलाकर हील टर्न लिया और नई फैक्शन को टीज़ किया। यह स्टोरीलाइन पहले ही रोचक नजर आ रही थी लेकिन आज के रोचक सैगमेंट्स ने शो को बढ़िया बनाने में मदद की।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

1 / 3 NEXT
Published 10 Dec 2019, 10:10 IST
Advertisement
Fetching more content...