जानिए WWE में कौन सी 3 जबरदस्त चीज़ें अगले हफ्ते Roman Reigns की वापसी के बाद कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में देखने को मिल सकती हैं

roman reigns la knight randy orton aj styles smackdown contract signing
WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

Royal Rumble 2024 के लिए पहले ही फैटल-4-वे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा चुका है, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) के सामने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एलए नाइट (LA Knight) के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करने की चुनौती होगी।

वहीं SmackDown के हालिया एपिसोड की बात करें तो अगले हफ्ते के लिए चारों सुपरस्टार्स के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट का ऐलान किया गया है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 जबरदस्त चीज़ों के बारे में जो अगले हफ्ते Roman Reigns की वापसी के बाद कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में धमाल मचा सकती हैं।

#)WWE SmackDown में Roman Reigns अपने साथियों के साथ मिलकर अपने तीनों दुश्मनों से बदला पूरा कर सकते हैं

एलए नाइट, Crown Jewel 2023 के बाद भी द ब्लडलाइन के दुश्मन बने हुए हैं। दूसरी ओर रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स ने वापसी के बाद इस ग्रुप को निशाना बनाया है। आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में ऑर्टन, स्टाइल्स और नाइट ने मिलकर टैग टीम मैच में जिमी उसो और सोलो सिकोआ को हराया है।

मैच के बाद तीनों फैन फेवरेट सुपरस्टार्स ने एकसाथ आकर सिकोआ और जिमी को बुरी तरह पीटा। खासतौर पर सिकोआ का बुरा हाल हुआ, जिन्हें पहले एलए नाइट, उसके बाद रैंडी ऑर्टन के फिनिशर का प्रभाव झेलना पड़ा और अंत में ट्रिपल पावरबॉम्ब के प्रभाव से वो धराशाई हो गए थे। संभव है कि अगले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में Roman Reigns अपने भाइयों के साथ आकर इस हमले का बदला पूरा कर सकते हैं।

#)रिंग में मौजूद सभी WWE सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल हो सकता है

Roman Reigns, रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए रिंग में मौजूद रहेंगे। ये भी लगभग तय है कि इस दौरान सोलो सिकोआ और जिमी उसो भी ट्राइबल चीफ के साथ खड़े होंगे। इस तरह के सैगमेंट्स में आमतौर पर खतरनाक ब्रॉल का देखा जाना आम बात है।

चारों रेसलर्स द्वारा कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए जाने के बाद संभव है कि रिंग में खतरनाक ब्रॉल की शुरुआत हो सकती है। काफी संभावनाएं हैं कि निक एल्डिस भी रिंग में मौजूद होंगे, जो ब्रॉल होने की स्थिति में ऑफिशियल्स को बाहर बुला सकते हैं। इस तरह के ब्रॉल से Royal Rumble 2024 में होने वाले फैटल-4-वे मैच को जबरदस्त तरीके से हाइप किया जा सकेगा

#)WWE SmackDown में रोमन रेंस को भी ट्रिपल पावरबॉम्ब लगाने की कोशिश हो सकती है

इस हफ्ते SmackDown का मेन इवेंट इस कारण यादगार बना क्योंकि रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट ने टैग टीम मैच को जीतने के बाद सोलो सिकोआ को कमेंट्री टेबल पर द शील्ड के अंदाज में ट्रिपल पावरबॉम्ब लगाया था। इस लम्हे से जरूर ट्राइबल चीफ की पुरानी यादें ताजा हो गई होंगी।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि ऑर्टन, स्टाइल्स और नाइट का एकसाथ आना द ब्लडलाइन के लिए खतरे का संकेत हो सकता है। उम्मीद काफी अधिक होगी कि फैंस के तीनों पसंदीदा रेसलर्स अगले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद Roman Reigns को भी ट्रिपल पावरबॉम्ब का शिकार बनाने की कोशिश कर सकते हैं। खैर इस सैगमेंट को किसी भी तरीके से बुक किया जाए, लेकिन फैटल-4-वे चैंपियनशिप मैच को हाइप करने की पुरजोर कोशिश जरूर की जाएगी।