Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 लंबी दुश्मनियां जिन्हें WWE को WrestleMania 35 तक जरूर बुक करना चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
31 Oct 2018, 20:30 IST

Dean vs Seth has not even started yet

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 के लिए उल्टी गिनटी शुरू हो चुकी है। रैसलमेनिया 35 का शो 7 अप्रैल 2019 को मेटलाइफ स्टेडियम से लाइव होगा। हर बार की तरह इस बार भी हमें शो के दौरान हमें कई बड़े मुकाबले और कई बड़ी वापसी देखने को मिलेंगी।

पिछले कुछ सालों से रैसलमेनिया के मेन इवेंट में रोमन रेंस नज़र आते रहे हैं। लेकिन इस बार रोमन रेंस घातक बीमारी के चलते WWE से बाहर हो गए हैं। इसकी संभावना काफी कम है कि वह रैसलमेनिया 35 में नज़र आएं। रोमन रेंस के जाने के बाद कंपनी को अपने रैसलमेनिया के प्लान में काफी बदलाव करना पड़ेगा।

WWE को सबसे ज्यादा ध्यान रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट पर देने की जरूरत है। इसके अलावा शो पर होने वाले बाकी मुकाबलों की बुकिंग WWE को काफी सावधानी से करनी पड़ेगी। WWE में इस समय कई ऐसी स्टोरीलाइन चल रही है जिनमें दो सुपरस्टार्स दुश्मनी में शामिल हैं। WWE को चाहिए कि वह इनकी स्टोरीलाइन को रैसलमेनिया 35 तक जरूर बुक करे।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 लंबी दुश्मनियों पर जिन्हें रैसलमेनिया 35 में जरूर बुक करना चाहिए।

#ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ड्रू मैकइंटायर

Drew VS Braun will be lit

हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में WWE ने द डॉग्स ऑफ वॉर को तोड़ने का फैसला किया। जिसका नतीजा ये रहा है कि ड्रू मैकइंटायर अब ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ दुश्मनी में शामिल हो गए हैं। फिलहाल अभी ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी शुरूआती दौर में है। WWE चाहे तो इस दुश्मनी को आगे बढ़ाकर कई शानदार मुकाबले बुक कर सकता है।

हमारे ख्याल से WWE को चाहिए कि वह क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन को नया यूनिवर्सल चैंपियन बनाए जिससे ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच भविष्य में आसानी से मुकाबला बुक हो सकता है। फैंस को निश्चित रूप से स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के मुकाबले पसंद आएंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...