Create

WWE के 3 ड्रीम मैच जो सऊदी अरब के अगले शो में हो सकते हैं

Enter caption

सऊदी अरब WWE को हर साल शो करवाने के लिए काफी ज्यादा पैसे दे रहा है। विंस मैकमैहन भी वहां पर काम करने के लिए दिग्गज रैसलर्स को अच्छा खासा पैसा दे रहे हैं। सऊदी अरब के शो के लिए पिछले साल शॉन माइकल्स ने भी रिटायरमेंट के बाद वापसी की थी।

अगले हफ़्ते होने वाले सुपर शोडाउन में हमें द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। इस मैच को होने में लगभग 15 साल लग गए, सऊदी अरब के शो की वजह से ही यह मैच सम्भव हो पाया है।

सऊदी अरब बड़े रैसलर्स को बुलाने के लिए भी WWE को पैसे देता है। अभी तक सऊदी अरब में WWE के 3 शो के मैच कार्ड को देखा जाए तो कई सारे बड़े मैच वहाँ पर हो बुक हुए है। WWE ने सऊदी अरब के साथ 10 सालों की डील साइन की है।

आने वाले समय में भी हमें वहां शो देखने को मिलने वाले हैं जिसमें और भी ड्रीम मैच हो सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 ड्रीम मैच की जो आने वाले सऊदी अरब के शो में हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- SummerSlam 2019: जॉन सीना के लिए 3 जबरदस्त विरोधी

#3 एजे स्टाइल्स vs शॉन माइकल्स

Enter caption Enter caption

2017 में एजे स्टाइल्स ने शॉन माइकल्स के होम टाउन में उनके साथ मैच करने के बारे में बात की थी। हालांकि उस समय यह मैच नहीं हो पाया क्योंकि जब शॉन रिटायर थे।

वह क्राउन ज्वेल पीपीवी में अपनी रिटायरमेंट से बाहर आ गए थे। इसलिए अगर विंस मैकमैहन उन्हें एक बार फिर से मैच लड़ने के लिए अच्छे पैसे देते हैं तो हमें स्टाइल्स और माइकल्स के बीच ड्रीम मैच सच होते हुए दिख सकता है।

अगर WWE शॉन माइकल्स और डेनियल ब्रायन का मैच बुक करती हैं तो भी फैंस उस मैच को पसंद करेंगे, लेकिन ब्रायन सऊदी अरब में लड़ने से पहले ही मना कर चुके हैं।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 द अंडरटेकर और फिन बैलर (डीमन किंग)

Enter caption

अंडरटेकर सऊदी अरब के हर एक शो का हिस्सा रहे हैं और शायद आने वाले समय में भी वह मिडिल ईस्ट में मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसलिए वह अपने रिटायरमेंट से पहले तक वहां पर मैच लड़ सकते हैं।

पूरा WWE यूनिवर्स एक बार फिन बैलर के डीमन किंग और द डैडमैन के बीच मैच देखना चाहता है। यह मैच कई सारे फैंस के लिए ड्रीम मैच है। पहले लग रहा था कि यह मैच रैसलमेनिया में होगा लेकिन अंडरटेकर इस बार वहां आए ही नहीं।

WWE शायद अब इन दोनों के बीच आने वाले सऊदी अरब शो में मैच बुक कर सकती हैं। दोनों के मैच से फिन बैलर को बहुत ज्यादा फायदा होगा। बैलर और अंडरटेकर के कैरेक्टर थोड़े मिलते-जुलते हैं इसलिए दोनों के बीच मैच बनता है।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो गोल्डबर्ग SmackDown के एपिसोड में कर सकते हैं

#1 गोल्डबर्ग vs रोमन रेंस

Enter caption

जब गोल्डबर्ग को हॉल ऑफ फेम में चुना गया था, तब लग रहा था कि वह अब कभी भी प्रो-रैसलिंग में वापसी नहीं करेंगे। सऊदी अरब की वजह से ही हम एक बार फिर से गोल्डबर्ग की रिंग में वापसी दिखने वाले हैं।

वह सुपर शोडाउन में 2 सालों बाद वापसी कर रहे हैं। वह अंडरटेकर के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ने वाले हैं। सुपर शोडाउन के बाद वह रोमन रेंस के साथ एक मैच लड़ सकते हैं। यह मैच 30 सेकेंड में समाप्त नहीं हो सकता है, हमें दोनों के बीच एक क्लासिक मैच देखने को मिल सकता है।

कुछ सालों पहले रॉ के एक एपिसोड में WWE ने रोमन और गोल्डबर्ग को एक सैगमेंट में बुक किया था, जिसके बाद से ही पूरा WWE यूनिवर्स इन दोनों के बीच मैच देखना चाहता है। WWE दोनों के बीच सऊदी अरब के अगले शो में मैच बुक कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE लैजेंड्स जिनके खिलाफ अभी तक रोमन रेंस ने कोई मैच नहीं लड़ा

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment