3 बहुत बड़े मैच जो WWE को SummerSlam 2024 में जरूर कराने चाहिए: Roman Reigns की नई दुश्मनी की होगी शुरुआत?

WWE को कुछ यादगार मैच फंस को देने ही चाहिए
WWE SummerSlam 2024 में क्या होगा रोमन रेंस का अपने ही भाई से मैच?

Matches should happen at SummerSlam 2024: WWE का साल का दूसरा सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (SummerSlam) अब बस कुछ ही महीनों दूर है। इस इवेंट के लिए मैच अभी घोषित नहीं हुए हैं लेकिन कंपनी को मालूम है कि फैंस इसके दौरान जबरदस्त मुकाबले देखना चाहेंगे।

SummerSlam में कंपनी कौन से मुकाबले करती है और उनकी क्या स्टोरी रहती है यह तो आने वाले समय में मालूम पड़ेगा। एक बात तय है कि इसमें जो भी मैच होंगे वह रोमांच को बढ़ाने वाले होंगे। इस आर्टिकल में हम उन तीन मैचों के बारे में बात कर वाले हैं जो WWE को यहां कराने चाहिए।

#3 WWE को SummerSlam 2024 में जरूर कराना चाहिए रैंडी ऑर्टन vs कोडी रोड्स मैच

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन और मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स एक समय पर लिगेसी नाम के ग्रुप का हिस्सा थे। इन दोनों को हाल के समय में SmackDown के दौरान बैकस्टेज दिखाया गया था। इसके कारण यह कयास लगने लगे थे कि कंपनी इनके बीच में मैच करा सकती है।

WWE को ऐसा SummerSlam में कराना चाहिए क्योंकि इससे एक बढ़िया स्टोरीलाइन को पुश मिलता है। रैंडी इस स्टोरी के लिए एक हील बन जाएंगे जोकि उनका पसंदीदा किरदार है। इसके साथ ही वह रोड्स के बारे में बात कर पाएंगे और उनके इतिहास को भी इसका हिस्सा बना पाएंगे। यह ऐसी चीज है जो फैंस को रोमांच से भर देगी। फैंस भी लगातार दोनों स्टार्स के बीच मैच कराने के बारे में बात कर चुकी है।

#2 WWE SummerSlam 2024 में होगा सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर का पहला मैच?

सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच में स्टोरी इस साल Royal Rumble से चल रही है। यह दोनों तबसे दूसरे पर सिर्फ बातों के जरिए ही तंज कस रहे हैं। इनके बीच में कोई लड़ाई अबतक देखने को नहीं मिली है। उसके पीछे एक बड़ी वजह पंक का चोटिल होना है और कुछ समय पहले तक तो मैकइंटायर भी चोटिल थे।

SummerSlam में इनके बीच मुकाबला WWE को इसलिए भी कराना चाहिए क्योंकि इससे फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट मिलेगा। इसके साथ ही दोनों के बीच एक मुकाबला मतलब सफलता की पूरी गारंटी। WWE जानती है कि फैंस भी यह मैच देखना चाहते हैं पर बड़ा सवाल यह है कि क्या पंक उस समय तक ठीक हो पाएंगे। यह एक ऐसी दुश्मनी है जिसे हर कोई देखना चाहता है और पहले मैच के लिए SummerSlam बेस्ट स्टेज साबित हो सकता है।

#1 WWE में वापसी के बाद सोलो सिकोआ के खिलाफ होगा रोमन रेंस का SummerSlam में मैच?

रोमन रेंस ने जबसे WrestleMania XL में अपनी चैंपियनशिप गंवाई है वह तबसे ही कंपनी से दूर हैं। उनकी गैरमौजूदगी में सोलो सिकोआ ने द ब्लडलाइन ग्रुप की जिम्मेदारी संभाल ली है। इसके बाद बात यहां तक आ गई कि सोलो का कहना है कि वह रोमन से लगातार बात करते हैं जिसको कोई भी सच मानने को तैयार नहीं है।

SummerSlam 2024 में रोमन रेंस वापसी करते हुए मैच लडें तो यह अच्छा होगा। वैसे रोमन कुछ समय पहले आकर भी इस मुकाबले की नींव रख सकते हैं। एक बात तय है कि यह मैच कराने से WWE ना सिर्फ इस स्टोरीलाइन को फायदा पहुंचाएगी बल्कि सोलो को पुश देने का भी काम करेगी। फैंस तो इस मैच को देखकर ही खुश हो जाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now