3 मैच जो WWE को Backlash फ्रांस में जरूर कराने चाहिए

क्या WWE Backlash 2024 में फैंस को बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे?
क्या WWE Backlash 2024 में फैंस को बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे?

WWE Backlash: WrestleMania 40 के सफल समापन के बाद अब WWE की नज़रें अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट पर हैं। 4 मई को बैकलैश (Backlash) 2024 इवेंट का आयोजन होगा। सबसे बड़ी बात है कि फ्रांस में इस इवेंट को आयोजित किया जाएगा। फैंस भी इस शो को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

WWE Backlash 2024 में फैंस को धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। कंपनी द्वारा कुछ बड़े सरप्राइज भी दिए जाएंगे। देखने वाली बात ये होगी कि इस शो में कौन से बड़े सुपरस्टार्स अपना जलवा दिखाएंगे। उम्मीद है कि कंपनी द्वारा कुछ बड़े मुकाबलों को बुक किया जाएगा। खैर इस आर्टिकल में हम उन 3 मैचों के बारे में बात करेंगे जो Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में जरूर होने चाहिए।

#3 रिया रिप्ली vs लिव मॉर्गन- WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच

WrestleMania 40 में रिया रिप्ली ने बैकी लिंच के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड की थी। दोनों के बीच अच्छा मैच हुआ और अंत में रिया ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया। पहले ऐसा लग रहा था कि इस मुकाबले में लिव मॉर्गन भी शामिल होंगी लेकिन ये नहीं हो पाया।

रिया की अब अगली चुनौती लिव मॉर्गन हो सकती हैं। मॉर्गन ने साफ कहा है कि वो अपना बदला लेने के लिए तैयार हैं। Raw के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने रिया के ऊपर अटैक भी किया था। ये एंगल जरूर Backlash में दोनों विमेंस के बीच मैच का कारण बनेगा। कंपनी को इस बड़े इवेंट में दोनों के बीच टाइटल मैच जरूर कराना चाहिए।

#2 डेमियन प्रीस्ट vs जे उसो- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच

WrestleMania 40 में डेमियन प्रीस्ट ने ड्रू मैकइंटायर के ऊपर Money in the Bank ब्रीफकेस कैश-इन कर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी। Raw के लेटेस्ट एपिसोड में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर्स मैच देखने को मिला था। मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर, जे उसो, ब्रॉन्सन रीड और रिकोशे शामिल थे। जे उसो ने ये मुकाबला जीता।

ये बात तो तय है कि आगे जाकर प्रीस्ट और जे उसो के बीच टाइटल मैच होगा। कंपनी ने ये नहीं बताया है कि दोनों के बीच मुकाबला कब होगा। WWE को इस मुकाबले को Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में कराना चाहिए।

#1 सीएम पंक को WWE Backlash में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रिंग में वापसी करनी चाहिए

इंजरी से जूझ रहे सीएम पंक लंबे समय से रिंग में एक्शन में नज़र नहीं आए। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ राइवलरी को उन्होंने बिल्ड जरूर किया है। WrestleMania 40 में मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत ली थी लेकिन सीएम पंक की वजह से उन्हें ये गंवानी पड़ी। Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर वन कंटेंडर्स मैच में भी पंक की वजह से ड्रू को हार का सामना करना पड़ा।

ये बात तो पक्की है कि मैकइंटायर और सीएम पंक के बीच मुकाबला होगा। कंपनी को जरूर इस मुकाबले को Backlash में कराना चाहिए। पंक की वजह से कंपनी को भी फायदा होगा। ऐसा लग भी रहा है कि पंक अब अपनी इंजरी से उबर चुके हैं। दोनों के बीच अगर Backlash में मैच होगा तो फिर फैंस भी खुश हो जाएंगे।