3 जबरदस्त मुकाबले जिन्हें WWE फैंस 2024 में जरूर देखना चाहेंगे

wwe matches should happen in 2024
WWE फैंस 2024 में इन मैचों को जरूर देखना चाहेंगे

WWE: WWE ने अपने सीजन 2024 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है। साल के सबसे पहले रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड्स दिलचस्प और जबरदस्त एक्शन से भरपूर रहे हैं, इसलिए पूरा रेसलिंग यूनिवर्स देखने को उत्साहित है कि कंपनी आने वाले शोज़ और प्रीमियम लाइव इवेंट्स के लिए स्टोरीलाइंस को कैसे बिल्ड करती है।

पिछले साल से कंपनी में सुपरस्टार्स की वापसी का दौर चला आ रहा है, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि 2024 में लोगों को कई नई और दिलचस्प स्टोरीलाइंस देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 जबरदस्त मुकाबलों के बारे में जिन्हें फैंस 2024 में जरूर देखना चाहेंगे।

#)WWE में Roman Reigns vs Cody Rhodes रीमैच जरूर होना चाहिए

youtube-cover

कोडी रोड्स ने WrestleMania 39 में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन अंतिम क्षणों में सोलो सिकोआ द्वारा हुए अटैक के कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। रोड्स का लक्ष्य अपने पिता के WWE चैंपियन बनने के सपने को पूरा करना है और इसी इमोशनल एंगल के कारण फैंस भी द अमेरिकन नाईटमेयर को सफलता प्राप्त करते देखना चाहते हैं।

Raw Day 1 में द रॉक की वापसी के बाद संकेत मिले हैं कि WrestleMania 40 में कोडी रोड्स से रोमन रेंस को चैलेंज करने का मौका छिन सकता है। मगर इसका मतलब ये नहीं कि 2024 में रोड्स को ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच नहीं मिल सकता। 2023 के मेनिया में बेईमानी से आई हार का बदला पूरा कर कोडी रोड्स खुद को कंपनी के टॉप सुपरस्टार के रूप में भी स्थापित कर पाएंगे।

#)WWE में धमाल मचा सकता है गुंथर vs ब्रॉक लैसनर मैच

गुंथर और ब्रॉक लैसनर की लंबाई लगभग एक समान है, दोनों ताकतवर हैं और दोनों को ही अपने-अपने विशेष रेसलिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है। वो दोनों टेक्निकल रेसलिंग में भी महारत रखते हैं और इन्हीं सब कारणों से पूरी दुनिया में मौजूद प्रो रेसलिंग फैंस इस आइकॉनिक ड्रीम मुकाबले को देखने के इच्छुक हैं।

2023 मेंस Royal Rumble मैच में गुंथर और लैसनर का फेस-ऑफ भी चर्चा का विषय बना था। द रिंग जनरल इस समय आईसी चेपियन हैं और उनका ये टाइटल रन 550 दिनों से भी ज्यादा समय से चला आ रहा है। लैसनर पहले भी कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड्स कायम कर चुके हैं और अगर गुंथर के टाइटल रन का अंत उनके हाथों होता है तो फैंस भी उत्साहित हो उठेंगे क्योंकि द बीस्ट अपने करियर में कभी आईसी चैंपियन नहीं बने हैं।

#)WWE यूनिवर्स सीएम पंक vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन मैच देखने का इच्छुक है

सीएम पंक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को अपने करियर के चरम समय में बेबाकी से प्रोमो कट करने के लिए जाना जाता था। काफी समय पहले एक इंटरव्यू में पंक ने दावा किया था कि वो एटीट्यूड एरा में भी अच्छा कर सकते थे, इस कारण उन्हें अक्सर ऑस्टिन से जोड़ा जाता है।

खासतौर पर सीएम पंक की WWE Survivor Series 2023 में वापसी के बाद उनका स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ मैच देखे जाने की उम्मीद जाने लगी है। 2 अलग-अलग एरा में रोस्टर को डॉमिनेट करने वाले सुपरस्टार्स और माइक स्किल्स में महारत रखने वाले 2 दिग्गजों की भिड़ंत को फैंस किसी हालत में मिस नहीं करना चाहेंगे