3 बड़ी गलतियां जो WWE को CM Punk vs Drew Mcintyre के संभावित मैच को लेकर नहीं करनी चाहिए 

WWE, Drew Mcintyre, CM Punk,
WWE में ड्रू मैकइंटायर vs सीएम पंक के संभावित मैच में किसकी जीत होगी? (Photo: WWE.com)

Drew Mcintyre vs CM Punk Potential Match Mistakes: WWE में सीएम पंक (CM Punk) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) की दुश्मनी एक अलग स्तर पर पहुंच चुकी है। पंक और ड्रू एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बन चुके हैं और ये दोनों एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। मैकइंटायर ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में बेस्ट इन द वर्ल्ड पर खतरनाक हमला करके उन्हें हॉस्पिटल पहुंचा दिया था।

ऐसा लग रहा है कि सीएम पंक अपना बदला लेने के लिए वापसी के बाद स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ मैच बुक करा सकते हैं। इस बड़े मुकाबले के SummerSlam में होने की संभावना है और WWE को इस मैच में गलती करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर के संभावित मैच को लेकर नहीं करनी चाहिए।

3- WWE का सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर के संभावित मैच को पर्याप्त समय नहीं देना

ड्रू मैकइंटायर vs सीएम पंक मैच के काफी धमाकेदार होने की संभावना है। हालांकि, ऐसा तभी हो पाएगा अगर इस संभावित मुकाबले को पर्याप्त समय दिया जाता है। देखा जाए तो पंक अपने करियर के ऐसे पड़ाव पर हैं जहां एक गलती उन्हें बुरी तरह चोटिल कर सकती है।

ऐसा लग रहा है कि सीएम जल्द ही मैच लड़ने के लिए पूरी तरह फिट हो जाएंगे। संभव है कि WWE उनके एक बार फिर चोटिल होने का खतरा कम करने के लिए उनका ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ छोटा मैच करा सकती है। हालांकि, इस स्थिति में पंक और ड्रू मैच में शायद ज्यादा कुछ कर नहीं पाए और इससे यह मुकाबला देखने का मजा किरकिरा हो सकता है।

2- WWE का सीएम पंक को कमजोर दिखाना

सीएम पंक SmackDown के आखिरी एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर के हमले में लहूलुहान हो गए थे। देखा जाए तो पंक की तुलना में ड्रू काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और वो साइज के मामले में भी दिग्गज से काफी बड़े हैं। इसके साथ ही कंपनी मौजूदा समय में मैकइंटायर को काफी खतरनाक दिखा रही है।

इस वजह से संभावना है कि स्कॉटिश वॉरियर संभावित मैच के दौरान सीएम पंक पर पूरी तरह हावी हो सकते हैं। इस वजह से पंक मैच के दौरान कमजोर नज़र आ सकते हैं। हालांकि, अगर WWE को इस संभावित मुकाबले को धमाकेदार बनाना है तो मैच के दौरान बेस्ट इन द वर्ल्ड को ड्रू मैकइंटायर के टक्कर का प्रतिद्वंदी दिखाना होगा।

1- WWE में सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच नॉर्मल मैच कराना

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी हिंसक मोड़ ले चुकी है। इस वजह से संभावना है कि ये दोनों सुपरस्टार्स मैच के दौरान एक-दूसरे पर हथियार से भी वार करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, अगर नॉर्मल मैच होता है तो हथियार के इस्तेमाल से मुकाबले का DQ के जरिए अंत हो जाएगा।

देखा जाए तो किसी को भी मैच का इस तरह अंत होना पसंद नहीं आएगा। इसके बजाए ड्रू मैकइंटायर और सीएम पंक के बीच ऐसा मैच होना चाहिए जिसमें हथियारों का इस्तेमाल करने की पूरी तरह छूट है। इस स्थिति में इस संभावित मुकाबले का साधारण तरीके से अंत होने का खतरा कम हो जाएगा। यही नहीं, इस मैच में ड्रू और पंक को एक-दूसरे पर जमकर अपनी भड़ास निकालने का मौका मिलेगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now