3 चीजें जो WWE को SummerSlam 2024 में करने से हर हाल में बचना चाहिए

WWE
WWE को SummerSlam में यह चीज़ें बिल्कुल नहींं करनी चाहिए (Photo: WWE.com)

Things to avoid at SummerSlam: WWE का बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (SummerSlam) अब महज कुछ महीने दूर है। इस इवेंट को लेकर अभी से फैंस बेहद खुश हैं और इसमें होने वाली चीजों को लेकर बात कर रहे हैं। ऐसे में कंपनी को लोगों की बातों को ध्यान में लेना चाहिए और उन चीजों को इस इवेंट में करने से बचना चाहिए।

यह चीजें बेहद आसान हैं लेकिन अगर WWE इस प्रीमियम लाइव इवेंट में यह गलतियां करती है तो उससे सिर्फ उसको ही नुकसान होगा। आइए आपको बताते हैं उन तीन चीजों के बारे में जिनको SummerSlam में करने से WWE को हर हाल में बचना चाहिए।

#3 WWE SummerSlam में कोडी रोड्स से उनका टाइटल नहीं लेना

कोडी रोड्स अपनी इमोशनल स्टोरी के चलते WrestleMania XL की नाईट 2 में टाइटल मैच जीते हैं। यह ऐसी बात है जो आपको हर वह रेसलिंग फैन कहता हुआ मिलेगा जिसे यह समझ है कि कंपनी ने ऐसा क्यों किया है। इसकी वजह से कई फैंस पहले से ही रोड्स से नाराज हैं। वहीं उनके एक जैसे प्रोमो और बिना किसी स्टोरी के किए गए काम के कारण यह नाराजगी बढ़ती जा रही है।

कोडी हालिया NXT एपिसोड में नजर आए पर वहां भी कंपनी को रेटिंग्स में कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में WWE को इसको आगे नहीं ले जाना चाहिए और उनको अपने मैच में जीत दिलाने से बचना चाहिए। उनसे बेहतर तो वह रेसलर्स कर लेंगे जो इस समय पुश की तलाश कर रहे हैं। उनके रोने वाली शक्ल का कितना मजाक बना है यह किसी को अलग से बताने की जरूरत नहीं है। इसी वजह से SummerSlam 2024 में हर हाल में उनके टाइटल रन का अंत हो जाना चाहिए।

#2 नाया जैक्स को WWE विमेंस चैंपियन बनाने से बचना चाहिए

नाया जैक्स Queen of the Ring टूर्नामेंट जीतकर SummerSlam में उस समय की WWE विमेंस चैंपियन को टाइटल के लिए चैलेंज करने का अधिकार प्राप्त कर चुकी हैं। यह मैच किसके साथ होगा इसका फैसला Clash at the Castle में पाइपर निवेन और बेली के बीच होने वाले मैच के नतीजे से हो जाएगा। WWE को SummerSlam में नाया को चैंपियन बनाने से बचना चाहिए।

यह बात 2018 में नाया के Raw विमेंस चैंपियन बनने के आधार पर कही जा रही है। अगर बात करें तब से लेकर अबतक के जैक्स के प्रदर्शन पर तो उसमें ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है। फैंस उन्हें अब भी उतना ही नापसंद करते हैं और चैंपियन के तौर पर शायद वो इतनी कामयाब नहीं हो पाएंगी। ऐसे में WWE खुद के लिए कोई ऐसी स्थिति नहीं चाहेगी जहां उसे फिर से फैंस से नाराजगी झेलनी पड़े।

#1 रोमन रेंस की वापसी को WWE द्वारा SummerSlam तक रोकने से बचना चाहिए

एक अभिनेता का काम है अभिनय करना, क्रिकेटर का है क्रिकेट खेलना वाले ही चूंकि रोमन रेंस एक रेसलर हैं तो उनका काम है रेसलिंग करना। WWE उन्हें जितने दिन रिंग से दूर रखेगी, फैंस के मन में उनकी वापसी को लेकर उत्सुकता बढ़ेगी लेकिन इसको SummerSlam से पहले करना ही सही कदम होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि रोमन को SummerSlam में मैच लड़ते हुए हर कोई देखना चाहता है।

रोमन इसमें सोलो सिकोआ से मैच लड़ें या किसी और से इससे फर्क नहीं पड़ता लेकिन WWE द्वारा उनकी वापसी को SummerSlam तक रोकने से फर्क पड़ता है। यह ऐसी चीज है जिसको करने से WWE को बचना चाहिए। रोमन बड़े स्टार हैं और वह काफी समय से रिंग में भी नहीं दिखे हैं। फैंस उन्हें रिंग में देखना चाहते हैं इसलिए उन्हें इसमें नजर ना आने देना एक ऐसी गलती है जिसको करने से WWE को बचना चाहिए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now