3 बड़ी गलतियां जो WWE को SummerSlam 2024 को बुक करने में नहीं करनी चाहिए 

WWE, Seth Rollins, CM Punk, Cody Rhodes, Solo Sikoa, Wyatt Sick6,
क्या WWE में सीएम पंक vs ड्रू मैकइंटायर फिउड में होगी सैथ रॉलिंस की एंट्री? (Photo: WWE.com)

WWE SummerSlam 2024 Booking Mistakes: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (SummerSlam) है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने इस साल SummerSlam को धमाकेदार बनाने का प्लान बना लिया है। बता दें, मौजूदा समय में WWE में कई बेहतरीन स्टोरीलाइंस भी जारी है।

इस वजह से अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान कुछ रोमांचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। हालांकि, अगर कंपनी SummerSlam के बिल्ड-अप के दौरान गलतियां करती है तो इससे इस इवेंट पर काफी असर पड़ सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को SummerSlam 2024 को बुक करने में नहीं करनी चाहिए।

3- WWE SummerSlam 2024 में Wyatt Sick6 का मैच बुक नहीं करना

Raw में Wyatt Sick6 फैक्शन को डेब्यू किए हुए काफी समय बीत चुका है। इस फैक्शन के अस्तित्व में आने की कहानी का खुलासा हो चुका है। इस हफ्ते Raw में Wyatt Sick6 फैक्शन में मौजूद सुपरस्टार्स के चेहरे भी सामने आए थे। वहीं, इस फैक्शन के लीडर बो डैलस (अंकल हाउडी) को एडम पीयर्स के रूम में दिखाया गया था। देखा जाए तो अभी तक Wyatt Sick6 की स्टोरीलाइन को काफी शानदार तरीके से आगे बढ़ाया गया है।

अब इस फैक्शन का मैच बुक किए जाने की जरूरत है। फिलहाल Wyatt Sick6 के इन-रिंग डेब्यू के लिए SummerSlam से बेहतर जगह नहीं हो सकती है। बता दें, यह फैक्शन मौजूदा समय में चैड गेबल को टारगेट कर रही है। वहीं, गेबल रेड ब्रांड में क्रीड ब्रदर्स और आईवी नाइल के साथ टीम बनाने के संकेत दे रहे हैं। यही कारण है कि कंपनी को चैड की इस संभावित टीम का SummerSlam में Wyatt Sick6 के खिलाफ मैच बुक कर देना चाहिए।

2- सोलो सिकोआ के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच के बिल्ड-अप के दौरान कोडी रोड्स को कमजोर दिखाना

सोलो सिकोआ ने Money in the Bank 2024 में कोडी रोड्स को पिन करके टैग टीम मैच में अपनी टीम को जीत दिलाई थी। ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस साल SummerSlam में सोलो का कोडी के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच बुक कर सकती है। देखा जाए तो सिकोआ को मौजूदा समय में बड़ा पुश दिया जा रहा है।

उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के तगड़े चैलेंजर के रूप में पेश करने के लिए अमेरिकन नाईटमेयर के खिलाफ ताकतवर दिखाया जा सकता है। देखा जाए तो कोडी रोड्स की पिछले इवेंट में पिन ना होने की स्ट्रीक टूट गई थी। अगर कोडी को SummerSlam के बिल्ड-अप के दौरान भी कमजोर दिखाया जाना जारी रहता है तो इससे उनके टॉप स्टार की छवि को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।

1- WWE SummerSlam के लिए ड्रू मैकइंटायर vs सीएम पंक फिउड में सैथ रॉलिंस को शामिल करके इसे ट्रिपल थ्रेट मैच बनाना

सीएम पंक ने Money in the Bank 2024 में एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था। अभी तक ऐसा लग रहा था कि कंपनी का SummerSlam 2024 में पंक vs ड्रू मैच कराने का प्लान है। हालांकि, अब सैथ रॉलिंस ने एक बार फिर सीएम के साथ दुश्मनी की शुरूआत कर दी है।

सैथ Money in the Bank में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में उन्हें मिली हार का जिम्मेदार सीएम पंक को मानते हैं और उन्होंने इस हफ्ते Raw में पंक को धमकी भी दी थी। इस वजह से SummerSlam में रॉलिंस vs सीएम vs ड्रू मैकइंटायर का ट्रिपल थ्रेट मैच होने की संभावना काफी बढ़ चुकी है। देखा जाए तो फैंस के मन में पहले ही ड्रू vs सीएम पंक के संभावित मैच को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है इसलिए कंपनी को इस मुकाबले के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now