Create
Notifications

3 बड़ी गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown में की

WWE SmackDown 2020
WWE SmackDown 2020
EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते हुआ WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहला हुआ आखिरी शो था। SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा महत्वपूर्ण और खास था और WWE ने काफी हद तक पीपीवी को हाइप भी किया है। शो में काफी चीजें हुई है जिसके बारे में बात की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की अपने दुश्मन की बेइज्जती, WWE दिग्गज की चौंकाने वाली हार

आखिरकार सर्वाइवर सीरीज में होने वाले एलिमिनेशन मैच के लिए टीम SmackDown की मेंस और विमेंस टीम के सभी मेंबर्स के नामों का खुलासा हो गया है। इसके अलावा शो में Raw के कई सुपरस्टार्स भी नजर आए, तो मौजूदा चैंपियन के ऊपर लगातार तीसरे हफ्ते जबरदस्त तरीके से हमला भी हुआ।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच SmackDown में सर्वाइवर सीरीज में होने वाले चैंपियन vs चैंपियन के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग भी देखने को मिली। SmackDown के मेन इवेंट में भी जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला, जिसका अंत काफी ज्यादा चौंकाने वाला था।

यह भी पढ़ें- WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते इशारों-इशारों में बताई

हालांकि फिर भी WWE से शो में ऐसी कई गलतियां हुई, जिसे बचा सकता था और शो काफी बेहतर बनाया जा सकता था। आइए नजर डालते हैं SmackDown में WWE द्वारा की गई ऐसी ही गलतियों पर:

#) SmackDown में कई बड़े सुपरस्टार्स का नदारद रहना

कुछ हफ्तों पहले SmackDown में लार्स सुलिवन ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए तहलका मचा दिया था। इसके बाद ऐसा लग रहा था कि सुलिवन को बड़ा पुश मिलेगा, लेकिन पिछले कुछ मौकों पर उन्हें SmackDown में देखा ही नहीं गया है।

कुछ समय पहले SmackDown में बैकस्टेज सुलिवन के इंटरव्यू दिखाए गए, लेकिन अभी भी ऐसा नहीं लग रहा है कि WWE के पास इस मॉन्स्टर के लिए कोई प्लान नहीं है। इसके अलावा सर्वाइवर सीरीज में टीम SmackDown का अहम हिस्सा केविन ओवेंस जबसे जे उसो से हारे हैं उसके बाद से SmackDown में नजर नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ें: Survivor Series 2020: 5 बड़ी चीज़ें जिनके होने से पूरा WWE यूनिवर्स हैरान हो जाएगा

यह चौंकाने वाला फैसला है और साथ ही में WWE ड्राफ्ट के बाद से एलिस्टर ब्लैक को भी नहीं देखा गया है। ब्लू ब्रांड के लिए हमेशा कहा जाता है कि यहां टैलेंट की कदर होती है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से ऐसा बिल्कुल भी नहीं देखा गया है।

1 / 3 NEXT
Published 21 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now