3 रोचक चीज़ें जो साल 2019 की आखिरी Raw में देखने को मिली

बड़े मैच और सैगमेंट्स
बड़े मैच और सैगमेंट्स

क्रिसमस के बाद रॉ का एपिसोड खास रहा। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने साल के अंतिम शो में कई सारी बढ़िया चीज़ें बुक की। WWE ने यहां से रॉयल रंबल के लिए कुछ बड़ी चीज़ें टीज़ की। शार्लेट का विमेंस रॉयल रंबल मैच में आने का एलान हुआ।

इसके अलावा पीपीवी के लिए बड़ा चैंपियनशिप मैच एनाउंस किया गया। रॉ के एपिसोड की शुरुआत केविन आवेन्स के प्रोमो से देखने को मिली। इसके अलावा कुछ और जबरदस्त मैच देखने को मिले।

WWE ने हर तरह से एपिसोड को अच्छा बनाने की कोशिश की और वह लगभग सफल भी रहे। शो बढ़िया बना क्योंकि WWE ने कुछ रोचक चीज़ें बुक की जो फैंस को काफी पसंद आई। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 रोचक चीज़ों के बारे में जो रॉ के एपिसोड में देखने को मिली।

#3 रैंडी ऑर्टन का सैगमेंट

WWE ने घोषणा करते हुए बताया था कि ऑर्टन बुरी तरह चोटिल हो गए हैं और वह रॉ में अपना प्रोमो कट करेंगे। रैंडी ऑर्टन की एंट्रेंस और प्रोमो से लग रहा था कि वह बुरी तरह चोटिल है। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने एंट्री की। स्टाइल्स ने पूर्व WWE चैंपियन को जमकर ताने मारे।

इस दौरान उन्होंने ऑर्टन को बहुत कुछ भला-बुरा कहा। इसके अलावा स्टाइल्स ने ऑर्टन के सपोर्ट को भी किक मारकर गिरा दिया। यह चीज़ काफी अजीब थी। एजे स्टाइल्स इसके बाद जाने लगे लेकिन ऑर्टन ने उन्हें फिर रिंग में बुलाया।

यह बात स्टाइल्स के समझ नहीं आयी। ऑर्टन ने तुरंत बाद इस चीज़ का फायदा उठाकर स्टाइल्स पर RKO से अटैक किया। यह चीज़ देखकर हर एक फैन चौंक गया। इससे साफ हो गया कि ऑर्टन को कोई इंजरी नहीं थी और वह सिर्फ स्टाइल्स को धराशाई करने के लिये एक्टिंग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- 25 बड़े WWE सुपरस्टार्स और उनकी पीपीवी में पहली सिंगल्स जीत

#2 बडी मर्फी vs एलिस्टर ब्लैक

बडी मर्फी और एलिस्टर ब्लैक के बीच रॉ के एपिसोड में TLC का रीमैच देखने को मिला था। TLC में दोनों ने जबरदस्त मैच दिया था और यहां भी फैंस को यहीं उम्मीद थी। दोनों ने फैंस की उम्मीदों के अनुसार काम किया।यह मैच काफी बढ़िया रहा था। खास बात तो यह है कि WWE ने दोनों सुपरस्टार्स को मैच के लिए काफी समय दिया था। दोनों ने इसका फायदा उठाया और जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। यह एक रोचक चीज़ रही।

#1 शुरुआती सैगमेंट

केविन ने रिंग ने आकर एक जबरदस्त प्रोमो कट दिया। इससे साफ हो गया कि WWE के पास इससे अच्छा स्पीकर नहीं है। प्रोमो के बाद रॉलिंस और AoP ने एंट्री और फिर एक ब्रॉल देखने को मिला।

कुछ ही देर में समोआ जो की वापसी हुई। दोनों रिंग में आकर केविन को बचाने की कोशिश की। बाद में सिक्योरिटी गार्ड ने आकर लड़ाई को रोकने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं रहे। यह एक रोचक ब्रॉल था।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे