जानिए कौन हैं वो 3 WWE Superstars जिनके खिलाफ 2024 में Brock Lesnar की दुश्मनी देखने को मिल सकती है

possible opponents brock lesnar gunther
2024 में कौन बन सकता है WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर का दुश्मन?

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने WWE में अभी तक आखिरी मैच समरस्लैम (SummerSlam 2023) में लड़ा था, जिसमें उन्हें कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। उसके बाद द बीस्ट को टीवी पर नहीं देखा गया है और उस समय कहा गया था कि लैसनर की वापसी 2024 की शुरुआत में संभव है।

चूंकि Royal Rumble 2024 के बाद WrestleMania 40 का बिल्ड-अप शुरू हो जाएगा, उस दृष्टि से भी लैसनर की वापसी और उनकी फ्यूचर स्टोरीलाइंस यादगार बन सकती हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में, जिनका Brock Lesnar वापसी के बाद सामना कर सकते हैं।

#)WWE फैंस Gunther vs Brock Lesnar ड्रीम मैच देखना चाहते हैं

गुंथर ने साल 2019 में WWE को जॉइन किया था। अपनी कद-काठी और इन-रिंग स्किल्स के कारण उन्होंने आते ही अपने प्रतिद्वंदियों को डॉमिनेट करना शुरू कर दिया था। वहीं 2022 में मेन रोस्टर पर आने के कुछ समय बाद ही उन्होंने आईसी चैंपियनशिप जीती थी, जो अब भी उन्हीं के पास है।

2023 मेंस Royal Rumble मैच में उनके ब्रॉक लैसनर के साथ फेस-ऑफ को देखने के बाद फैंस भी उनके ड्रीम मुकाबले को देखने की मांग करने लगे थे। दोनों रेसलर्स लंबे और तगड़े हैं, टेक्निकल रेसलिंग में महारत रखते हैं और अगर उनकी इन-रिंग केमिस्ट्री अच्छी रही तो ये मुकाबला आइकॉनिक बन सकता है।

वैसे भी मौजूदा आइसी चैंपियन गुंथर को फिलहाल नए चैलेंजर की तलाश है, जिन्होंने हाल ही में द मिज़ को हराया था। वहीं ब्रॉक लैसनर ने भी आज तक आईसी टाइटल को जीता नहीं है और फैंस की मांग को देखते हुए उनकी स्टोरीलाइन की नींव रखना कोई ज्यादा मुश्किल काम नहीं होगा

#)WWE में ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर पुराने दुश्मन रहे हैं

youtube-cover

Brock Lesnar और ड्रू मैकइंटायर का पहली बार किसी सिंगल्स मैच में आमना-सामना WrestleMania 36 में हुआ था, जहां 2020 के Royal Rumble विजेता मैकइंटायर ने द बीस्ट को हराकर पहली बार WWE चैंपियन बनने की उपलब्धि प्राप्त की थी। आपको याद दिला दें कि 2022 Royal Rumble मैच में मैकइंटायर को एलिमिनेट करते हुए लैसनर ने कहीं ना कहीं अपनी हार का बदला पूरा किया था।

WWE Day1 Raw स्पेशल एपिसोड में हालांकि द स्कॉटिश वॉरियर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को चैलेंज करने वाले हैं, लेकिन उनकी जीत की संभावनाएं बहुत कम हैं। चैंपियनशिप मैच हारने की स्थिति में मैकइंटायर को दोबारा लैसनर के खिलाफ स्टोरीलाइन देना अच्छा फैसला हो सकता है और उनका अनोखा किरदार भी काफी सुर्खियां बटोर सकता है।

#)WWE में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins को टारगेट कर सकते हैं

सैथ रॉलिंस, Night of Champions 2023 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ आई जीत के बाद से ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने हुए हैं। सीएम पंक ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि वो 2024 मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने वाले हैं और ये भी दावा किया कि वो रंबल विजेता बनने की स्थिति में रॉलिंस के वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को टारगेट कर सकते हैं।

दूसरी ओर आपको याद दिला दें कि Brock Lesnar ने SummerSlam 2022 के बाद कोई चैंपियनशिप मैच नहीं लड़ा है और उनके जैसे सुपरस्टार का चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होना WWE के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। हालांकि WrestleMania 40 के लिए सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक फिउड की उम्मीद की जा रही है, लेकिन ब्रॉक लैसनर का शामिल होना इस स्टोरीलाइन में चार चाँद लगा सकता है।