Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series में रोंडा राउज़ी के खिलाफ शार्लेट फ्लेयर की हार होने के 3 संभावित कारण

Ankit Kumar
ANALYST
न्यूज़
5.76K   //    15 Nov 2018, 13:59 IST

It's a bummer to see Becky Lynch having to sit back for the event

WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज 2018 का आयोजन लॉस एंजलिस के स्टेपल्स सैंटर में 18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को किया जाएगा। ये सर्वाइवर सीरीज़ का 32वां संस्करण होगा। WWE ने शो के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। सर्वाइवर सीरीज के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिसमें ब्रॉक लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन, शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउज़ी, शिंस्के नाकामुरा बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले प्रमुख हैं।

इसके अलावा टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन लाइव के बीच भी फैंस को धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। सर्वाइवर सीरीज़ के लिए WWE ने पहले बैकी लिंच बनाम रोंडा राउजी के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला बुक किया था लेकिन आखिरी समय में बेकी लिंच चोट के कारण इस मुकाबले से बाहर हो गई हैं।

बैकी लिंच ने इस मुकाबले के लिए अब शार्लेट फ्लेयर को शामिल किया है। फैंस को अब सर्वाइवर सीरीज़ में रोंडा राउज़ी बनाम शार्लेट फ्लेयर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। हांलाकि इस मुकाबले के बुक होते ही रोंडा राउज़ी की जीत और शार्लेट की हार की अफवाहें चलनी शुरू हो गई हैं। हमारे ख्याल से भी इस मुकाबले में शार्लेट की हार की संभावना काफी ज्यादा है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं सर्वाइवर सीरीज़ में रोंडा राउज़ी के खिलाफ शार्लेट फ्लेयर की हार होने के 3 संभावित कारणों पर:

शार्लेट फ्लेयर इस मुकाबले में रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल हुई हैं

Charlotte will work as a replacement

बैकी लिंच स्मैकडाउन चैंपियन हैं और सर्वाइवर सीरीज़ में रोंडा राउजी के खिलाफ मुकाबले में शामिल होने वाली थीं लेकिन नाक की चोट के चलते वह इस मुकाबले से बाहर हो गई हैं। इसके बाद बैकी लिंच ने इस मुकाबले के लिए रिप्लेसमेंट के तौर पर शार्लेट फ्लेयर को चुना है।

हमारे ख्याल से रोंडा राउजी को WWE में जिस तरह से पुश मिल रहा है उससे एक बात को तय है कि WWE शार्लेट के खिलाफ रोंडा की हार का रिस्क नहीं लेगा। अभी रोंडा राउजी के करियर का काफी महत्वपूर्ण समय चल रहा है और इस समय उनकी हार उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचा सकती है।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर, नई अपडेट्स पाने के लिए क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...