Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस द्वारा WWE छोड़कर जाने के बाद स्टोरी में होने वाले 3 बड़े बदलाव

टॉप 5 / टॉप 10
24 Oct 2018, 09:49 IST

Enter caption

लंबे समय से चल रही बीमारी ल्यूकीमिया से खुद की लड़ाई की बात बताने के बाद रोमन रेंस ने रॉ में अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया। ये WWE की अब तक की सबसे भावुक रातों में से एक रात थी। यूनिवर्सल टाइटल का खिताब छोड़ते हुए रोमन रेंस ने अपनी 11 साल बाद बाद वापस आई कैंसर की बीमारी से लड़ने के लिए WWE को फिलहाल के लिए अलविदा कह दिया है।

रेंस के ये बताने के बाद माहौल दुखभरा हो गया। सभी दर्शक इस खबर सुनकर गम में थे और हैरान थे। हालांकि WWE के सामने भी अब एक बड़ी चुनौती है। कंपनी को ये तय करना होगा कि रोमन रेंस की जगह कौन लेगा और क्योंकि रेंस शो का चेहरा बन चुके थे इसीलिए उनके कद के किसी रैसलर को ढूंढ़ने का काम WWE के लिए और भी मुश्किल हो जाएगा।

WWE क्रिएटिव टीम के लिए आने वाला समय चुनौतीपूर्ण रहेगा और उन्हें अब नए सिरे से स्टोरीलाइन बनानी होगी। हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी 3 स्टोरीलाइन जोकि आने वाले समय में WWE में दिखाई दे सकती हैं।


#3 यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच


The Big Dog

कई रैसलिंग जानकार और लिखने वाले बहुत पहले ही ये बता चुके थे कि रोमन रेंस लंबे समय तक यूनिवर्सल चैंपियन के टाइटल पर काबिज़ रहेंगे। ब्रॉक लैसनर के हाथों कई बार हार का सामना करने के बाद आख़िरकार समरस्लैम में रेंस ने टाइटल पर कब्ज़ा कर ही लिया था।

'द शील्ड' के वापस साथ आने के बाद से Crown Jewel में होने वाले रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रॉमैन और ब्रॉक लैसनर मैच का नतीजा लगभग सब पहले से ही जानते थे। लेकिन अब इस मैच सिंगल्स में तब्दील कर दिया गया है और इसमें अब ब्रॉन स्ट्रॉमैन और ब्रॉक लैसनर आमने सामने होंगे। ऐसे में WWE के लिए चीज़ें थोड़ी मुश्किल हो जाएंगी।

पहले इस मैच को लैसनर और रेंस के रीमैच के तौर पर भी देखा जा रहा था। WWE और पॉल हेमन पहले ही साफ़ कर चुके थे कि लैसनर Crown Jewel में सिर्फ एक पे डे (Pay Day) के लिए आ रहे हैं। अब रेंस के जाने के बाद सवाल उठना लाज़मी है कि क्या 'द बीस्ट' को ज़्यादा समय के लिए रोका जाएगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...