COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE द्वारा गोल्डबर्ग और अंडरटेकर को Raw, SmackDown में अलग-अलग बुलाने की 3 बड़ी वजह

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.34K   //    02 Jun 2019, 17:30 IST

Enter caption

प्रो रैसलिंग इतिहास के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच 7 जून को सुपर शोडाउन में मैच देखने को मिलेगा। यह मैच लगभग 15 सालों के इंतज़ार के बाद हो रहा है। इस ऐतिहासिक मैच के लिए WWE ने किसी भी स्टोरीलाइन को तैयार नहीं किया है, फिर भी हर रैसलिंग फैन इस मैच को देखना जरूर पसंद करेगा। 

यह मैच WWE में पहली बार हो रहा है इसलिए कंपनी मैच को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करेगी। द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग इस उम्र में 5 स्टार मैच तो नहीं दे सकते लेकिन वह अपने मैच से फैंस को खुश जरूर कर देंगे। 

कुछ महीनों पहले किसी ने भी सोचा नहीं होगा कि हमें सऊदी अरब में WWE और WCW के महान रैसलर्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। विंस मैकमैहन ने इस मैच को बुक करके ही फैंस को चौंका दिया था। उन्होंने इस अगले दोनों को ही टीवी टेपिंग्स पर बुलाया है। द अंडरटेकर रॉ में आएंगे और गोल्डबर्ग स्मैकडाउन के एपिसोड में नजर आएंगे। WWE ने इस निर्णय किसी बड़े कारण के चलते लिया होगा।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों की, जिसके चलते WWE ने द डैडमैन और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को एक शो पर नहीं बल्कि दो अलग शो पर बुक किया।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब विंस मैकमैहन ने WWE फैंस को मूर्ख बनाया

#3 रॉ और स्मैकडाउन की व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए

Enter caption

पिछले कुछ समय से रॉ और स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में निरंतर रूप से गिरावट देखने को मिल रही है। WWE ने अपनी बुकिंग में भी सुधार किया लेकिन व्यूअरशिप में कोई सुधार नहीं हो पाया। 

विंस मैकमैहन ने WWE की व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए बहुत सही तरकीब अपनायी, उन्होंने रॉ में अंडरटेकर को बुलाया और स्मैकडाउन में गोल्डबर्ग को। इस तरीके से इस हफ़्ते दोनों ही शो की व्यूअरशिप बढ़ जाएगी।

WWE की यह चाल जरूर ही सफल होगी और कंपनी शायद पूरे साल ही सबसे ज्यादा रेटिंग्स इस हफ़्ते ही ला सकती है। गोल्डबर्ग और अंडरटेकर WWE का बड़ा फायदा करवा सकते हैं।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...