Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब विंस मैकमैहन ने WWE फैंस को मूर्ख बनाया

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.79K   //    02 Jun 2019, 10:02 IST

Enter caption

WWE रैसलिंग जगत की सबसे बड़ी कंपनी है, उसने पिछले 4 दशकों से प्रो रैसलिंग में राज किया है। समय के साथ सारे लोग जान गए कि WWE में हर चीज़ स्क्रिप्ट के हिसाब से होती है।

WWE में कई बार कुछ ऐसी चीज़ हो जाती हैं, जो स्क्रिप्ट में नहीं होती है। फैंस उन कुछ चीज़ों को देखकर चौंक जाते हैं। कई बार फैंस को चौंकाने के लिए भी WWE कुछ बड़े फैसले ले लेती है। 

इसके चलते WWE यूनिवर्स सोचता है कि यह चीज़ स्क्रिप्ट के हिसाब से नहीं हुई। लेकिन WWE की वह चीज़ स्क्रिप्ट में थी। कंपनी फैंस को चौंकाने और मूर्ख बनाने के लिए कभी-कभी ऐसी बुकिंग भी करती है, जिससे देखकर लगता है कि वह असल जीवन में हुई है।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 मौकों के बारे में, जब WWE ने फैंस को मूर्ख बनाया। 

ये भी पढ़ें- 3 चौंकाने वाली चीजें जो सुपर शोडाउन में हो सकती हैं

#5 जब ब्रॉक लैसनर ने रैंडी ऑर्टन का सिर फोड़ दिया था

Enter caption

WWE ने 2016 में रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच बुक किया था। यह मैच उस समय काफी ज्यादा लोगों के लिए ड्रीम मैच था। पूर्व चैंपियंस के बीच यह मैच अच्छा तो साबित हुआ लेकिन मैच का अंत चौंकाने वाला था।

मैच के अंतिम समय में ब्रॉक लैसनर ने अपने ग्लव्स को निकालकर ऑर्टन के सिर पर पंच मारना शुरू कर दिया। उन्होंने द वाइपर को खून से लथपथ कर दिया था। फैंस को लगा कि ब्रॉक ने यह जानबूझकर किया है।

WWE ने इस मैच को कुछ इसी तरह से प्लान किया था। बैकस्टेज भी किसी को भी नहीं पता था कि WWE ने दोनों दिग्गज रैसलर्स के बीच इतना खतरनाक अंत प्लान किया है। आज भी उस मैच को देखकर लगता है कि ब्रॉक ने ग़ुस्से में आकर स्क्रिप्ट से हटकर ऑर्टन पर अटैक किया था। 

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...