WWE Survivor Series के लिए टीम Raw के 3 बड़े सुपरस्टार्स का हुआ ऐलान

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज होगा। इसके लिए भी इस हफ्ते WWE रॉ में बिल्डअप देखने को मिला। 22 नवंबर को इस पीपीवी का आयोजन होगा। WWE रॉ से पहले इस बात का ऐलान कर दिया गया था कि एजे स्टाइल्स का मैच जैफ हार्डी के साथ होगा। ये एक क्वालिफायर मैच था।

यह भी पढ़ें: 4 चीजें जो आपको रोमन रेंस और जे उसो के बारे में शायद बिल्कुल नहीं पता होंगी

WWE सर्वाइवर सीरीज में होगा बड़ा मुकाबला

WWE सर्वाइवर सीरीज में ब्रांड VS ब्रांड VS ब्रांड एलिमिनेशन मैच होता है। इसके लिए ही ये मैच रखा गया था। जो भी इस मैच को जीत जाता वो टीम रॉ की तरफ से प्रतिभागी होता। एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने काफी अच्छे एक्शन दिखाए। लेकिन अंत में एजे स्टाइल्स ने ये मैच जीतकर सर्वाइवर सीरीज के लिए क्वालिफाई कर दिया। इस दौरान एजे स्टाइल्स के साथ में उनके बॉडीगार्ड भी नजर आए। इसके अलावा दो और भी क्वालिफाई मैच हुए। शेमस का मुकाबला मैट रिडल से हुआ और वही कीथ ली का मुकाबला इलायस के साथ हुआ।

सर्वाइवर सीरीज के लिए क्वालिफाई करने के लिए शेमस और मैट रिडल के बीच भी अच्छा मुकाबला हुआ। सभी ने सोचा था कि इस मैच में मैड रिडल की जीत होगी। मैच होगा। लेकिन यहां जीत शेमस की हुई। ये मैच काफी लंबा हुआ और दोनों सुपरस्टार्स अंत में काफी थक गए थे। लेकिन शेमस ने ब्रॉग किक की मदद से मैट रिडल के ऊपर जीत दर्ज की। एजे स्टाइल्स के बाद शेमस दूसरे सुपरस्टार बने जिन्होंने सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ की तरफ से क्वालिफाई किया।

कीथ ली और इलायस के बीच भी अच्छा मुकाबला देखने को मिला। हालांकि कीथ ली पूरे मैच में इलायस के पूरे भारी पड़े। इस मैच में अच्छे मूव्स और फिनिशर देखने को मिले। मैच में एक बार जैफ हार्डी का म्यूजिक बजा, इस वजह से इलायस का ध्यान भटक गया। इसका फायदा कीथ ली ने उठाया और ये मैच जीत लिया।

सर्वाइवर सीरीज के लिए अभी बहुत टाइम बचा हुआ है। लेकिन अभी से रॉ में बिल्डअप शुरू हो गया है। तीन सुपरस्टार्स का ऐलान टीम रॉ की तरफ से हो गया है। अब आगे आने वाले समय में दो और सुपरस्टार्स का नाम और सामने आएगा।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच WWE में एक और मैच होना चाहिए