Create
Notifications

3 कारणों से रे मिस्टीरियो के लिए साल 2020 खतरनाक साबित हुआ

रे मिस्टीरियो छत से गिरे
रे मिस्टीरियो छत से गिरे
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 11 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

रे मिस्टीरियो अपनी युवावस्था से ही प्रो रेसलिंग से जुड़े रहे हैं और अपने लंबे करियर में वो WCW, ECW और WWE समेत कई टॉप प्रो रेसलिंग कंपनियों के लिए काम कर चुके हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान और लोकप्रियता WWE में आकर मिली। आज मिस्टीरियो की गिनती सबसे महान इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में की जाती है।

साल 2020 की बात की जाए तो ये WWE समेत पूरी स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के लिए अच्छा साल साबित नहीं हुआ है। COVID-19 के कारण लाइव ऑडियंस की गैरमौजूदगी देखी गई, बड़े-बड़े शोज को WWE परफॉरमेंस सेंटर में होते देखा गया और साथ ही कई सिनेमैटिक मैच भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ट्रिपल एच के संबंध कभी अच्छे नहीं रहे

सिनेमैटिक मैचों को फैंस से भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। इस बीच रे मिस्टीरियो के साथ 2020 में ऐसी 3 घटनाएं घट चुकी हैं जो इस साल को उनके लिए सबसे खतरनाक साल साबित करती हैं।

WWE मनी इन द बैंक पीपीवी में रे मिस्टीरियो को छत से फेंका गया

WWE मनी इन द बैंक 2020 पीपीवी का आयोजन WWE हेडक्वार्टर्स में हुआ था, जिसके मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो, ओटिस, एजे स्टाइल्स, एलिस्टर ब्लैक, डेनियल ब्रायन और किंग कॉर्बिन के बीच मनी इन द बैंक लैडर मैच लड़ा गया।

मैच में एक ऐसा लम्हा भी देखने को मिला जब रे मिस्टीरियो और एलिस्टर ब्लैक को कई फुट की ऊंचाई पर स्थित छत से नीचे फेंक दिया गया था। कई बार सुपरस्टार्स को केज के ऊपर से नीचे गिरते देखा गया है लेकिन छत से गिरने का अनुभव फैंस के लिए भी नया था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE दिग्गज जिन्होंने उभरते हुए स्टार्स का करियर बर्बाद किया

कई फुट की ऊंचाई से गिरने के बाद दोनों सुपरस्टार्स को हल्की चोट आई लेकिन अगले रॉ एपिसोड में उन्हें रिंग में उतरने की अनुमति दे दी गई थी। उस मैच के अंत में ओटिस मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट विनर बने लेकिन अब वो ब्रीफकेस को द मिज़ के हाथों हार चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो गंजे होकर ज्यादा खतरनाक दिखते हैं

1 / 3 NEXT
Published 11 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now