Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जो गंजे होकर ज्यादा खतरनाक दिखते हैं

WWE के खतरनाक गंजे सुपरस्टार्स
WWE के खतरनाक गंजे सुपरस्टार्स
Neeraj sharma
visit

प्रो रेसलिंग एक ऐसी जगह है जहां रेसलर्स को रिंग में अच्छा प्रदर्शन करने के अलावा अच्छे प्रोमो और फैंस के लिए अपने कैरेक्टर को दिलचस्प बनाए रखने के लिए लगातार बदलाव करते रहने पड़ते हैं। यही बात WWE के भी छोटे से छोटे और बड़े सुपरस्टार्स पर भी लागू होती है।

मौजूदा समय में इसका सबसे बड़ा उदाहरण रोमन रेंस हैं। जो एक साल पहले तक WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार बने हुए थे लेकिन अब सबसे बड़े विलन बन चुके हैं। मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ने अपनी फ़िजिक में सुधार के अलावा अपने कॉस्ट्यूम को भी बदला है।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 मुकाबले जिनमें रैंडी ऑर्टन को हार मिलनी चाहिए थी

इसके अलावा ऐसे भी कई सुपरस्टार्स रहे हैं जिनका गंजे होने के बाद पूरा लुक ही बदल गया था। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो गंजे होकर ज्यादा खतरनाक दिखते हैं।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर के 5 सबसे बड़े रिकॉर्ड जो शायद कभी नहीं टूट पाएंगे

पूर्व WWE NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा

टॉमैसो सिएम्पा
टॉमैसो सिएम्पा

1 बार के NXT चैंपियन रहे टॉमैसो सिएम्पा आज WWE की तीसरी ब्रांड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। 2015 में अपने WWE करियर के शुरुआती दिनों में सिएम्पा के सिर पर छोटे बाल हुआ करते थे और दाढ़ी भी छोटी हुआ करती थी।

आपको याद दिला दें कि सिएम्पा साल 2005 में मुहम्मद हासन के लॉयर के रूप में WWE में पहली बार नजर आए थे और उस समय उनके सिर पर काफी बाल हुआ करते थे। लेकिन अब वो पूरी तरह गंजा लुक अपना चुके हैं और पहले से कहीं अधिक खतरनाक दिखते हैं।

साथ ही उनकी लंबी दाढ़ी और खतरनाक लुक्स उन्हें और भी खतरनाक सुपरस्टार साबित करते हैं। इस समय वो NXT के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं और इन दिनों कुशिडा और वेल्वेटीन ड्रीम के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जिन्हें फैंस WWE में एक आखिरी मैच के लिए वापसी करते देखना चाहते हैं

जिंदर महल

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल अपने करियर में अधिकांश समय पर लंबे बालों में ही नजर आते रहे हैं। इसी साल अप्रैल में उनकी वापसी हुई थी लेकिन कुछ समय बाद ही उन्हें एक बार फिर चोट आई और इसी कारण वो कई महीनों के लिए ब्रेक पर चले गए हैं।

सर्जरी के बाद वो इंस्टाग्राम पर कई तस्वीर साझा करते रहे हैं और इन तस्वीरों में उन्होंने पूरी तरह गंजा लुक अपना लिया है और पहले से ज्यादा बड़े विलन लग रहे हैं।

रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन यूएस मिलिट्री में कार्यरत रहे हैं, इसलिए ये जाहिर सी बात है कि वो छोटे बाल रखना क्यों पसंद करते हैं। पिछले कई सालों से उन्होंने फौजियों वाला लुक अपनाया हुआ है।

लेकिन 2008 और 2009 के समय में एक ऐसा दौर भी आया जब ऑर्टन पूरी तरह गंजे हो गए थे। इसी खतरनाक लुक की बदौलत वो और भी बड़े हील सुपरस्टार बनकर उभरे थे। द वाइपर आज भी बड़े विलन सुपरस्टार बने हुए हैं और हाल ही में चौदहवीं बार वर्ल्ड चैंपियन बने हैं।

अंडरटेकर

पूरी तरह गंजे ना होकर भी खतरनाक लुक में नजर आए अंडरटेकर
पूरी तरह गंजे ना होकर भी खतरनाक लुक में नजर आए अंडरटेकर

अंडरटेकर 30 साल तक WWE के साथ जुड़े रहे और अब आखिरकार वो अपने इन रिंग करियर को अलविदा कह चुके हैं। अपने करियर अधिकांश समय पर वो लंबे बालों में ही नजर आए हैं।

लेकिन साल 2014 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ स्टोरीलाइन में द डेड मैन ने अनोखे लुक में वापसी की थी। वो पूरी तरह गंजे तो नहीं हुए लेकिन उनके सिर के ऊपरी हिस्से पर केवल कुछ बाल थे। अंडरटेकर को WWE में इस तरह के लुक में कभी नहीं देखा गया था और इसमें वो पहले से ज्यादा खतरनाक दिखाई दे रहे थे।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now