3 कारण क्यों Bloodline के नए ट्राइबल चीफ Solo Sikoa और Cody Rhodes का चैंपियनशिप मैच WWE Summerslam में नहीं होना चाहिए

Ujjaval
WWE SummerSlam में नहीं होना चाहिए सोलो सिकोआ vs कोडी रोड्स (Photo: WWE.com)
WWE SummerSlam में नहीं होना चाहिए सोलो सिकोआ vs कोडी रोड्स (Photo: WWE.com)

Reasons Solo Sikoa vs Cody Rhodes Should Not Happen SummerSlam: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2024) के आयोजन में अभी काफी समय है लेकिन फैंस का उत्साह अलग लेवल पर है। इस शो में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सोलो सिकोआ के बीच मैच होने के कयास लगाए जा रहे हैं। सोलो ने खुद को नए ट्राइबल चीफ के रूप में स्थापित करने की कोशिश की है।

दूसरी ओर कोडी रोड्स का रन बतौर चैंपियन अभी तक अच्छा रहा है। कुछ कारणों से लगता है कि दोनों के बीच अभी मैच बुक करना अच्छा विकल्प नहीं होगा। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों ब्लडलाइन के नए ट्राइबल चीफ सोलो सिकोआ का कोडी रोड्स के खिलाफ SummerSlam में चैंपियनशिप मैच नहीं होना चाहिए।

3- सोलो सिकोआ vs कोडी रोड्स WWE SummerSlam जैसे बड़े इवेंट के लेवल का मुकाबला नहीं है

कोडी रोड्स के पास जबरदस्त स्टार पावर है और वो अभी कंपनी के सबसे बड़े चैंपियन हैं। इसी वजह से उन्हें WWE के टॉप इवेंट्स में से एक SummerSlam में किसी दिग्गज रेसलर के खिलाफ लड़ना चाहिए। इससे साल के दूसरे सबसे बड़े इवेंट को यादगार बनाने में आसानी होगी। एक ओर डेमियन प्रीस्ट और गुंथर का वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए मैच होने वाला है। यह स्टार पावर में बड़ा नहीं है।

उसी तरह से अगर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए कोडी रोड्स का मैच सोलो सिकोआ से होगा, तो शायद यह उतने ज्यादा लोगों को आकर्षित नहीं कर पाएगा। सोलो को अभी मेन इवेंट लेवल स्टोरीलाइन में आने और फैंस को आकर्षित करने की क्षमता बनाने के लिए समय लगेगा। इसी वजह से सोलो और कोडी का SummerSlam में मैच नहीं होना चाहिए।

2- सोलो सिकोआ vs कोडी रोड्स मैच WWE SummerSlam में होगा, तो रोमन की वापसी लगभग तय हो जाएगी

youtube-cover

सोलो सिकोआ ने रोमन रेंस की जगह बतौर ट्राइबल चीफ ले ली है। उन्होंने अब कोडी रोड्स को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनने का दावा भी ठोक दिया है। सोलो सिकोआ ने यह भी कहा था कि रोमन रेंस चाहें, तो वापस आकर उनसे यह टाइटल लेने की कोशिश कर सकते हैं। यह सभी चीज़ें रेंस को पसंद नहीं आई होंगी।

इसी वजह से वो आकर सोलो सिकोआ से बड़ा मौका छीनने और उन्हें चैंपियन बनने से वंचित रखने की कोशिश करेंगे। अगर सोलो सिकोआ और कोडी रोड्स का अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच SummerSlam के लिए तय हो जाता है, तो फिर एक तरह से फैंस के लिए रेंस की वापसी कोई सरप्राइज नहीं रहेगी। सभी अंदाजा लगाकर बैठे होंगे कि सोलो की हार का कारण बनने के लिए रोमन वापस आएंगे। WWE को रोमन की वापसी का सरप्राइज ऐसे में खत्म नहीं करना चाहिए।

1- WWE स्टार सोलो सिकोआ अगर कोडी रोड्स से हारते हैं, तो मोमेंटम खराब होगा

youtube-cover

कोडी रोड्स को WWE ने लगातार ताकतवर दिखाया है और वो आसानी से नहीं हारते हैं। Money in the Bank में ब्लडलाइन ने कोडी और अन्य स्टार्स को हराने के लिए कड़ी मेहनत की। इसी बीच सोलो के लिए कोडी रोड्स को पिन करना आसान नहीं था और उन्हें जेकब फाटू की मदद लेनी पड़ी। साफ तौर पर कोडी को सिंगल्स मैच में हराना सोलो के लिए आसान नहीं होगा।

सोलो सिकोआ को इस समय नए ट्राइबल चीज़ के तौर पर तगड़ी बुकिंग चाहिए। लग रहा है कि रोड्स अभी टाइटल नहीं हारने वाले हैं। इसी वजह से सोलो सिकोआ को अगर कोडी रोड्स से SummerSlam जैसे बड़े इवेंट में हार मिलती है, तो उनका मोमेंटम खराब होगा। इससे WWE का सोलो को अगला टॉप हील स्टार बनाने का प्लान पूरी तरह खत्म हो जाएगा। इसी वजह से सोलो vs कोडी मैच अभी नहीं होना चाहिए।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now