Create
Notifications

3 कारण क्यों WrestleMania 37 में बॉबी लैश्ले को अपना WWE टाइटल रिटेन करना चाहिए और 3 कारण क्यों रिटेन नहीं करना चाहिए 

ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले
ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले
reaction-emoji
Subham Pal

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपने करियर में पहली बार WrestleMania में WWE चैंपियन के रूप में एंट्री करने जा रहे हैं। आपको बता दें, लैश्ले WrestleMania 37 के पहले दिन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: द फीन्ड से जुड़ी 5 बातें जो एलेक्सा ब्लिस ने इस हफ्ते WWE Raw के दौरान बताने की कोशिश की

इस बात की संभावना है कि मैकइंटायर इस मैच में बॉबी लैश्ले को हराकर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं। हालांकि, इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WrestleMania 37 में बॉबी लैश्ले को अपना WWE टाइटल रिटेन करना चाहिए और 3 कारण क्यों रिटेन नहीं करना चाहिए।

3- बॉबी लैश्ले को WrestleMania 37 में WWE टाइटल रिटेन करना चाहिए: SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच सेटअप करने के लिए

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर
बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर

WWE फैंस ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच होते हुए देखना चाहते हैं और खुद लैश्ले भी इस ड्रीम मैच में लड़ना चाहते हैं। हालांकि, इस साल ब्रॉक लैसनर WrestleMania मिस करने वाले हैं और उनके वापसी के बारे में कोई भी खबर नहीं है।

अब जबकि, WrestleMania 37 के जरिए क्राउड की वापसी होने वाली है इसलिए कंपनी को बॉबी लैश्ले को ही WWE चैंपियन बने रहने देना चाहिए। अगर लैश्ले चैंपियन रहते हैं तो इसके बाद वह SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच सेटअप कर सकते हैं।

3- WWE टाइटल रिटेन नहीं करना चाहिए: फैंस को शायद उनका टाइटल रन पसंद न आए

लैश्ले & मैकइंटायर
लैश्ले & मैकइंटायर

कोरोना महामारी के दौरान बॉबी लैश्ले को दर्शकों की अनुपस्थिति का काफी फायदा मिला है और लैश्ले इस दौरान डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में उभरते हुए WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे। हालांकि, लैश्ले का प्रोमो स्किल्स काफी साधारण है और इस वजह से वह शायद ही फैंस से कनेक्ट कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania से जुड़े 5 दिलचस्प फैक्ट्स जिनके बारे में काफी कम लोग जानते हैं

वर्ल्ड चैंपियन के रूप में मोमेंटम बनाए रखने का सबसे बढ़िया तरीका हर पीपीवी में बेहतरीन मैच लड़ना है और मैकइंटायर ने अपने चैंपियन रहते हुए यह चीज बखूबी की थी। हालांकि, लैश्ले शायद ही ऐसा कर पाएंगे और इस वजह से WWE की रेटिंग्स में गिरावट देखने को मिल सकती है। इसलिए WrestleMania 37 में मैकइंटायर द्वारा लैश्ले को हराकर नया चैंपियन बनना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- WrestleMania 37 में WWE टाइटल रिटेन करना चाहिए: बॉबी लैश्ले एक बेहतरीन हील चैंपियन साबित हो सकते हैं

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

पिछले कुछ सालों में WWE में कुछ ही ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जो कि लंबे वक्त तक WWE चैंपियन रह पाए थे। बॉबी लैश्ले को भी Raw में लंबे समय तक WWE चैंपियन बने रहने की जरूरत है क्योंकि लैश्ले में अगला डोमिनेंट हील WWE चैंपियन बनने की क्षमता है।

वैसे भी, ड्रू मैकइंटायर एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में लगभग एक साल तक WWE चैंपियन रहे थे और वर्तमान समय में Raw को एक हील चैंपियन की जरूरत है। इस टाइटल रन के दौरान अगर लैश्ले को ब्रॉक लैसनर का सामना करने का मौका मिलता है तो वह अगले स्तर पर पहुंच जाएंगे।

2- WrestleMania 37 में WWE टाइटल रिटेन नहीं करना चाहिए: वह हर्ट बिजनेस के बिना ज्यादा ताकतवर नही हैं

हर्ट बिजनेस
हर्ट बिजनेस

इस हफ्ते WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने शैल्टन बेंजामिन & सेड्रिक एलेक्जेंडर को हर्ट बिजनेस से निकाल दिया था। हर्ट बिजनेस एक बेहतरीन फैक्शन था और इस फैक्शन से सबसे ज्यादा फायदा बॉबी लैश्ले को ही हुआ था। ऐसा लग रहा है कि हर्ट बिजनेस को इसलिए अलग किया गया ताकि WrestleMania 37 में क्राउड लैश्ले को बू कर सके।

संभावना था कि WrestleMania 37 में क्राउड ड्रू मैकइंटायर से ज्यादा बॉबी लैश्ले को चीयर कर सकती थी। हालांकि, इस फैसले से लैश्ले को काफी नुकसान हो सकता है और भले ही, लैश्ले इस साल शोज ऑफ शोज में अपना टाइटल क्यों न रिटेन कर ले लेकिन इससे उनके मोमेंटम में काफी कमी आएगी।

1- WrestleMania 37 में WWE टाइटल रिटेन करना चाहिए: बॉबी लैश्ले लंबे वक्त तक चैंपियन बने रहना डिजर्व करते हैं

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

WrestleMania 37 के बाद WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के मोमेंटम में कमी आ सकती है लेकिन इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वह लंबे समय तक चैंपियन बने रहना डिजर्व नहीं करते। आपको बता दें, लैश्ले को प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री का हिस्सा बने 15 साल से ज्यादा समय बीत चुका है।

साल 2008 में WWE छोड़ने के बाद लैश्ले ने MMA में शानदार करियर बनाया और उनका रिकॉर्ड 15-2 का है। यही नहीं, लैश्ले चार बार के TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी रह चुके हैं। यही कारण है कि लैश्ले को लंबे समय तक चैंपियन बने रहने देना चाहिए।

1- WWE टाइटल रिटेन नहीं करना चाहिए: ड्रू मैकइंटायर को क्राउड के सामने चैंपियन बनाने के लिए

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर खाली एरीना में ब्रॉक लैसनर को हराकर नए WWE चैंपियन बने थे। हालांकि, इसके बावजूद भी मैकइंटायर बेहतरीन वर्ल्ड चैंपियन बनकर उभरे। यही नहीं, एक चैंपियन के रूप में उन्होंने हर एक पीपीवी में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी।

इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि बॉबी लैश्ले को इसलिए WWE चैंपियन बनाया गया ताकि मैकइंटायर उन्हें हराकर क्राउड के सामने नए चैंपियन बन सके। वैसे भी, मैकइंटायर लाइव ऑडियंस के सामने अपना WrestleMania मोमेंट पाना डिजर्व करते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...