3 कारण क्यों WWE Payback में द फीन्ड को किसी भी हाल में जीत मिलनी चाहिए

द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन
द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE ने पेबैक 2020 के लिए कुछ बड़े मैच तय कर दिए हैं। WWE के पास इवेंट के लिए मैच और स्टोरीलाइन बुक करने का काफी कम समय था। इसके बावजूद WWE ने शानदार तरीके से पीपीवी के हाइप तैयार कर ली है। पेबैक में सबसे खास मैच, मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा।

नए यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड अपने टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हर कोई मैच के लिए उत्साहित है और मैच जबरदस्त साबित होगा। रोमन रेंस ने समरस्लैम में वापसी की थी और WWE उन्हें ताकतवर बता रहा है। ऐसे में हर कोई मानकर चल रहा है कि रेंस के रूप में WWE को नया चैंपियन मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- SmackDown में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ मिलाया हाथ, फैंस की तरफ से आई चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं

इसके बावजूद द फीन्ड को भी जीत की जरूरत है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में जिनकी वजह से पेबैक में द फीन्ड को किसी भी हाल में जीत मिलनी चाहिए।

3- WWE पेबैक में हार से उनका गिमिक खराब हो जाएगा

फीन्ड का गिमिक काफी ज्यादा अलग है। WWE में इस समय वो सबसे डरावने स्टार है और वो जब भी रिंग में नजर आते हैं तो कई सारे फैंस का ध्यान अपनी और खींचते हैं। इस वजह से ही फीन्ड का गिमिक सबसे अनमोल है। उन्होंने सिर्फ एक ही मैच हारा है और ऐसे में एक ही साल में उनकी दो हार होना खराब चीज़ होगी।

गोल्डबर्ग के खिलाफ हार के बाद कई फैंस की फीन्ड से रूचि खत्म हो गयी थी। इसके बावजूद वो फिर फैंस को अपनी ओर खींचने में सफल रहे हैं। ऐसे में अगर पेबैक में वो हार जाते हैं तो उनका गिमिक खराब हो जाएगा। साथ ही शायद फिर कभी वो चैंपियन नहीं बन पाएं।

ये भी पढ़ें:- WWE PAYBACK में बाप-बेटे टीम बनाकर करेंगे अपने दुश्मनों पर अटैक, मैच हुआ बुक

2- चैंपियन रहने से द फीन्ड ज्यादा दिखाई देंगे

द फीन्ड का गिमिक काफी अनोखा है और इस वजह से WWE उन्हें काफी कम उपयोग करता है। द फीन्ड सिर्फ बड़े और महत्वपूर्ण मैचों में नजर आते हैं।

ऐसे में यूनिवर्सल चैंपियन रहने से वो लगातार टाइटल डिफेंड करेंगे। इसके चलते द फीन्ड नजर आते रहेंगे और WWE को अपने शोज़ में रेटिंग्स द्वारा फायदा होगा।

1- द फीन्ड को चैंपियन बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है

समरस्लैम 2020 में ही ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर द फीन्ड ने चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। उन्हें चैंपियन बने हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं। इस वजह से अगर वो एक हफ्ते बाद ही चैंपियनशिप हार जाएंगे तो ये बुरी चीज़ होगी।

उन्होंने पिछली बार यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में जबरदस्त काम किया था और कई सारे फैंस इससे प्रभावित हुए थे। इस वजह से उन्हें पेबैक में जीत मिलना चाहिए, ताकि वो फिर चैंपियन के रूप में बढ़िया काम कर सके।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने के 5 बड़े कारण

Quick Links

App download animated image Get the free App now