Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों जेक हेगर ऑल एलीट रेसलिंग के ब्रॉक लैसनर बनने वाले हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 11, 2019
Oct 11, 2019 IST

जैक स्वैगर और ब्रॉक लैसनर
जैक स्वैगर और ब्रॉक लैसनर

पिछले सप्ताह AEW Dynamite के पहले शो में पूर्व WWE चैंपियन जैक स्वैगर(जेक हेगर) ने अपना AEW डेब्यू किया था। जैसे ही इस पूर्व चैंपियन की रिंग में एंट्री हुई, तभी क्राउड़ 'We The People' चैंट कर रहा था।

उन्होंने साल 2017 में WWE छोड़कर बेलाटोर MMA के साथ डील साइन की और पिछले 2 सालों में वो 2 MMA फाइट्स लड़ चुके हैं और दोनों में ही उन्हें जीत मिली थी। हेगर ने MMA फाइट्स में जीत हासिल कर खुद को एक बेहतर रेसलर साबित किया है।

कायदे से देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर और जेक हेगर के करियर की तुलना करना गलत नहीं है। लैसनर पूर्व UFC चैंपियन भी रहे लेकिन उसके बाद उन्होंने WWE में वापसी की थी। अब जेक ने भी प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में वापसी की है और इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारण आपके सामने रख रहे हैं जो बताते हैं कि जेक हेगर AEW के ब्रॉक लैसनर बनने की राह पकड़ चुके हैं।

# Bellator MMA के साथ-साथ AEW में भी काम कर रहे हैं

जेक हेगर
जेक हेगर

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि बेलाटोर MMA की वजह से जेक हेगर का प्रोफेशनल रेसलिंग वर्ल्ड में कद बढ़ा है। एक इंटरव्यू में यह पूर्व चैंपियन कुबूल भी कर चुका है कि WWE से बाहर जाने के बाद वो हमेशा से प्रो रेसलिंग रिंग में वापसी करना चाहते थे।

खास बात यह है कि वो फिलहाल AEW के साथ-साथ बेलाटोर से भी जुड़े हुए हैं और 25 अक्टूबर को उनका सामना एंथनी जैरेट से होना है और संभव ही वो MMA में अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखना चाहेंगे। इतना व्यस्त कार्यक्रम दर्शाता है कि वो एक एथलीट के रूप में खुद को और भी अधिक पुश करना चाहते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...