Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों विंस मैकमैहन को MMA और UFC फाइटर्स पसंद हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.08K   //    09 Oct 2019, 09:28 IST

केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर
केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर

कुछ दिन पहले ही FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन का पहला शो प्रसारित हुआ था, जो संभव ही साल के किसी बड़े पे-पर-व्यू से कम तो बिल्कुल नहीं था। इस पूरे शो के आकर्षण का केंद्र पूर्व UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन केन वैलासकेज़ रहे जिन्होंने ब्रॉक लैसनर को रिंग से भागने पर मजबूर कर दिया था।

वैलासकेज़ के स्मैकडाउन डेब्यू की खबर पूरे दिन ट्रेंड करती रही क्योंकि पिछले कई सालों में कोई ऐसा रेसलर डब्लू डब्लू ई (WWE) में नहीं आया है जिसने इस तरह लैसनर को भागने पर मजबूर किया हो। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन और लैजेंड्री बॉक्सर टायसन फ्यूरी के बीच का सैगमेंट भी रेसलिंग फैंस के आकर्षण का केंद्र बना था।

अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर विंस मैकमैहन पिछले कई सालों से MMA फाइटर्स और UFC चैंपियंस का रुख क्यों कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं जो बताते हैं कि विंस को MMA और UFC फाइटर्स को WWE के साथ जोड़ना क्यों पसंद है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर कब-कब और कितनी बार बने WWE चैंपियन

# समय-समय पर दूसरे स्पोर्ट्स का सहारा लेना मुनाफे का सौदा साबित होता है

मैट रिडल
मैट रिडल

विंस मैकमैहन बीते कई सालों से NFL, MMA और एमेच्योर रेसलर्स को भी WWE से जोड़ने की रणनीति पर काम करते रहे हैं। MMA के बैकग्राउंड से आने वाले एथलीट्स की बात करें तो रोंडा राउजी, ब्रॉक लैसनर, मैट रिडल और शायना बैजलर WWE के साथ काम कर चुके हैं या कर रहे हैं।

वैसे तो WWE खुद दुनिया की सबसे बड़ी प्रोफेशनल रेसलिंग कंपनी है और इसकी लोकप्रियता भी साल दर साल बढ़ती रही है। मगर कभी-कभी मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए दूसरे स्पोर्ट्स से जुड़े एथलीट्स का सहारा लेना आमतौर पर मुनाफे का सौदा साबित होता आया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...