3 कारणों से John Cena को WWE Crown Jewel में Solo Sikoa के खिलाफ जीत जरूर मिलनी चाहिए

john cena solo sikoa crown jewel 2023
इन कारणों से Crown Jewel में जॉन सीना की जीत होनी चाहिए

John Cena: WWE Crown Jewel 2023 के आयोजन में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, जिसमें कई नामी सुपरस्टार्स मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। इस बीच जॉन सीना (John Cena) भी एक्शन में नज़र आएंगे, जिनका सामना द ब्लडलाइन (The Bloodline) के मेंबर सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) से होगा।

जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे सफल और महान रेसलर्स में से एक हैं, दूसरी ओर सिकोआ को भी जबरदस्त मोमेंटम हासिल है इसलिए इस मैच में विजेता की भविष्यवाणी कर पाना काफी कठिन है। खैर इस आर्टिकल में हम उन 3 कारणों के बारे में आपको बताएंगे, जिनसे Crown Jewel में John Cena को सोलो सिकोआ के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए।

#)WWE Crown Jewel में अपनी लूजिंग स्ट्रीक का अंत कर सकते हैं John Cena

John Cena सितंबर महीने की शुरुआत में WWE में वापस आने के बाद से ही द ब्लडलाइन के बड़े दुश्मन बने हुए हैं और रिटर्न के बाद वो केवल एक बार टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं। दूसरी ओर सिंगल्स मैचों की बात करें तो जॉन ने एक हालिया SmackDown एपिसोड में कहा था कि वो पिछले 2000 से भी ज्यादा दिनों से कोई सिंगल्स मैच नहीं जीत पाए हैं।

उनकी वन-ऑन-वन मैच में आखिरी जीत 2018 में हुए Greatest Royal Rumble में आई थी, जहां उन्होंने ट्रिपल एच को हराया था। उनके जैसे दिग्गज रेसलर के लिए ये लूजिंग स्ट्रीक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इसका अंत होना जरूरी है, जिससे द चैम्प की लिगेसी पर कोई बुरा असर ना पड़े।

#)सोलो सिकोआ को जॉन सीना के खिलाफ मैच से बहुत फायदा होगा

सोलो सिकोआ ने पिछले साल Clash at the Castle में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। उसके बाद वो केवल एक साल के अंदर कंपनी के सबसे दिलचस्प सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। उनका किरदार बड़े आकर्षण का केंद्र बना रहा है और कहीं ना कहीं ये भी तय है कि वो आगे चलकर बड़े सिंगल्स सुपरस्टार्स के रूप में उभर कर सामने आएंगे।

इस बीच John Cena पिछले कई सालों से अन्य रेसलर्स को मजबूत दिखाने काम करते आए हैं, इसलिए उनके जैसे महान परफॉर्मर के साथ मैच मिलना केवल सोलो सिकोआ ही नहीं बल्कि हर एक रेसलर के लिए सम्मान की बात होगी। इस वजह से ये कहा जा सकता है कि Crown Jewel में होने वाले मैच के परिणाम का सिकोआ के मोमेंटम पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा।

#)जॉन सीना ने रिटायरमेंट के संकेत दिए हैं

John Cena ने SmackDown के एक हालिया एपिसोड में कहा था कि उन्हें संदेह होने लगा है कि उनका शरीर अब रेसलिंग करने के काबिल नहीं रहा है, लेकिन फैंस ने उनका मनोबल बढ़ाया था। दूसरी ओर वो बहुत जल्द हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को दोबारा शुरू कर सकते हैं, यानी संभव है कि Crown Jewel 2023 में द चैम्प अपना आखिरी अपीयरेंस देने वाले हैं।

चूंकि उन्होंने रिटायरमेंट के संकेत दिए हैं, इसलिए फिलहाल कुछ कह पाना मुश्किल है कि वो दोबारा कब वापस आएंगे। ये भी चर्चाएं होने लगी हैं कि वो शायद रिटायर होकर अपना पूरा समय मूवी प्रोजेक्ट्स को देने वाले हैं, इसलिए ऐसा भी हो सकता है कि वो दोबारा कभी रिंग में परफॉर्म ना करें। इस कारण जॉन को आगामी मुकाबले में जीत के लिए बुक जरूर किया जाना चाहिए।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now