3 कारण क्यों Randy Orton की WWE SmackDown के एपिसोड में वापसी होने वाली है

Ujjaval
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन नज़र आने वाले हैं
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन नज़र आने वाले हैं

Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं। इस शो में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) भी नज़र आने वाले हैं। हाल ही में उनकी ब्लू ब्रांड के शो में लंबे समय बाद वापसी का ऐलान देखने को मिल गया है।

SmackDown में रैंडी ऑर्टन आखिरी बार मई 2022 में नज़र आए थे। अब वो लंबे समय बाद शो का हिस्सा बनेंगे और कंपनी ने उन्हें कुछ कारणों से ही ब्लू ब्रांड में शामिल किया होगा। इसलिए इस आर्टिकल में 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों रैंडी ऑर्टन की SmackDown के एपिसोड में वापसी होने वाली है।

3- WWE SmackDown में आकर Randy Orton, The Bloodline से बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं

द ब्लडलाइन के कारण ही रैंडी ऑर्टन चोटिल हुए थे। अभी यह फैक्शन SmackDown का हिस्सा है। ऑर्टन ने जे उसो को माफ कर दिया है लेकिन उन्होंने Raw में अपने प्रोमो सैगमेंट के दौरान ब्लडलाइन से बदला लेने के संकेत दे दिए थे। इसी के चलते संभावित तौर पर उनकी इस शो में वापसी होने वाली है।

रैंडी ऑर्टन SmackDown में प्रोमो कट कर सकते हैं और वो यहां ब्लडलाइन के सदस्यों को बाहर आने के लिए कह सकते हैं। ब्लडलाइन के साथ काम करते हुए रैंडी अपने मोमेंटम को कायम रख सकते हैं। फैंस उनके जिमी उसो और सोलो सिकोआ के खिलाफ साप्ताहिक शोज़ में सिंगल्स मैच देखना जरूर पसंद करेंगे।

2- WWE दिग्गज Randy Orton को फ्री एजेंट के रूप में स्थापित करने के लिए

WWE ने Draft 2023 के बाद एक चीज़ द्वारा चौंका दिया था। उन्होंने ब्रॉक लैसनर समेत कुछ रेसलर्स को फ्री एजेंट्स के रूप में ड्राफ्ट किया था। लोगन पॉल, बैरन कॉर्बिन और ओमोस समेत कई रेसलर्स भी फ्री एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। WWE अब रैंडी को भी इसी तरह से बुक कर सकता है।

रैंडी ऑर्टन के पास जबरदस्त स्टार पावर है। वो इसी के चलते Raw और SmackDown दोनों के एपिसोड्स में नज़र आ सकते हैं। वो यहां आकर शोज़ को रोचक बना सकते हैं। रैंडी को इस हफ्ते SmackDown में लाकर कंपनी संभावित तौर पर यह संकेत दे रही होगी कि द वाइपर भी अब ब्रॉक लैसनर की तरह फ्री एजेंट के तौर पर काम करने वाले हैं।

1- Roman Reigns की गैरमौजूदगी में WWE दिग्गज Randy Orton व्यूअरशिप को स्थिर बनाए रख सकते हैं

रोमन रेंस पार्ट-टाइमर के रूप में नज़र आते हैं। वो Crown Jewel 2023 के बाद इन-रिंग एक्शन से पूरी तरह दूर हैं। रोमन की Survivor Series 2023 के बाद भी वापसी को लेकर कोई अहम अपडेट सामने नहीं आया है। वो संभावित तौर कुछ हफ्तों में वापस आ सकते हैं। ऐसे में उनकी वापसी नहीं होने तक कंपनी पर अपनी व्यूअरशिप को बनाए रखने का दबाव है।

इसी के चलते शायद WWE ने रैंडी ऑर्टन को SmackDown में उपयोग करने का मन बनाया होगा। वो SmackDown में कुछ हफ्तों तक नज़र आकर ब्लडलाइन से बदला लेने का प्रयास कर सकते हैं। ऐसा करने से रैंडी का रोमन के खिलाफ भविष्य में सिंगल्स मैच टीज़ हो जाएगा। साथ ही रैंडी के रहते व्यूअरशिप के मामले में भी गिरावट नहीं आएगी।