3 कारण क्यों Randy Orton को WWE SmackDown के खास शो में ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर Roman Reigns को चैलेंज करना चाहिए

Ujjaval
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन की जीत होनी चाहिए
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन की जीत होनी चाहिए

Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के New Year's Revolution एपिसोड के लिए फैंस बहुत उत्साहित दिख रहे हैं। रॉ (Raw) का डे 1 (Day 1) स्पेशल एपिसोड काफी जबरदस्त रहा था और इसी के चलते अब ब्लू ब्रांड से भी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। इस शो में ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलने वाला है। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एलए नाइट (LA Knight) का सामना होगा।

इस मुकाबले के विजेता को रोमन रेंस के खिलाफ Royal Rumble 2024 में चैंपियनशिप मैच मिलेगा। इस मैच में रैंडी ऑर्टन जीत के फेवरेट लग रहे हैं और कुछ कारणों से लगता है कि वो जीत डिजर्व करते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों रैंडी ऑर्टन को WWE SmackDown में ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत हासिल करके रोमन रेंस को Royal Rumble में चैलेंज करना चाहिए।

3- WWE SmackDown में Randy Orton मैच में जीत के सबसे ज्यादा हकदार हैं

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन को WWE में रहते हुए काफी समय हो गया है और इसके बावजूद वो आज भी शानदार काम करते हैं। ऑर्टन ने अपने करियर में कई बार वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा किया है लेकिन पिछले कुछ सालों से वो टाइटल स्टोरीलाइन से दूर रहे हैं। वो टैग टीम डिवीजन में नज़र आ रहे थे और अब जाकर उन्हें दोबारा सिंगल्स स्टार के रूप में काम करने का मौका मिला है।

रैंडी को अपने शानदार प्रदर्शन का फल जरूर मिलना चाहिए। वो अगर चैंपियनशिप मैच में नज़र आते हैं, तो उन्हें अच्छा मोमेंटम मिलेगा। एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के मुकाबले अभी रैंडी ऑर्टन इस ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत के सबसे ज्यादा हकदार हैं। इसी के चलते उन्हें जीत मिलनी चाहिए।

2- WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को रोमन रेंस से बदला लेना है

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन को मई 2022 में रोमन रेंस और उनके साथियों ने चोटिल कर दिया था। रेंस के कारण रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच द उसोज़ के खिलाफ हार गए थे। बाद में ब्लडलाइन ने मिलकर वाइपर पर हमला किया, जिसके कारण वो 18 महीनों तक एक्शन से दूर हो गए।

रैंडी ऑर्टन ने वापसी कर ली है और इसके बाद से उनका निशाना ब्लडलाइन रहा है। अब वो रोमन रेंस के खिलाफ मैच पाने के और करीब आ गए हैं। ट्रिपल थ्रेट मैच जीतने पर आखिर उन्हें रोमन के खिलाफ लड़ने और बदला लेने का चांस मिल जाएगा। इसी के चलते WWE को उन्हें ट्रिपल थ्रेट मैच में जीतने के लिए बुक करना चाहिए।

1- WWE में रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन मैच सालों से नहीं हुआ

youtube-cover

रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच काफी सालों से कोई सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है। इसका बड़ा कारण यह है कि दोनों ज्यादातर समय अलग-अलग ब्रांड पर रहे हैं। उनके बीच SummerSlam 2014 में हुआ मुकाबला काफी यादगार रहा था। अब जरूर ही दोनों के बीच फैंस एक मैच देखना चाहेंगे।

रोमन रेंस का कद पिछले एक दशक में काफी ज्यादा बढ़ गया है और अब रैंडी ऑर्टन को भी दिग्गजों में गिना जाने लगा है। दोनों अब अलग लेवल पर आ गए हैं और इसी के चलते उन्हें अब आमने-सामने देखना रोचक रहेगा। साफ तौर पर रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन मैच बुक करने के लिए Royal Rumble 2024 अच्छा मंच रहेगा। इसी के चलते उन्हें जीत मिलनी चाहिए।