3 कारण क्यों Randy Orton को WWE SmackDown में शामिल करना अच्छा फैसला है

Ujjaval
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन आगे भी नज़र आएंगे
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन आगे भी नज़र आएंगे

Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) नज़र आए थे और उन्होंने यहां जबरदस्त बवाल मचाया। ऑर्टन को रॉ (Raw) जनरल मैनेजर एडम पीयर्स (Adam Pearce) और SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) ने अपने साथ जोड़ने की कोशिश की।

रैंडी ऑर्टन ने SmackDown रोस्टर में शामिल होने का फैसला किया और कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर दिया। कुछ कारणों से पता चलता है कि यह अच्छा फैसला है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों रैंडी ऑर्टन का SmackDown ब्रांड का हिस्सा बनना एक अच्छा फैसला है।

3- WWE SmackDown में आने से Randy Orton की The Bloodline के साथ अधूरी स्टोरीलाइन पूरी हो जाएगी

मई 2022 में ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी के दौरान ही रैंडी ऑर्टन चोटिल हुए थे और उन्हें डेढ़ साल तक बाहर रहना पड़ा था। द वाइपर के मन में जरूर बदले की भावना होगी। उन्होंने Raw में वापसी पर ब्लडलाइन को धमकी भी दी थी। इसी के चलते जब SmackDown में निक एल्डिस ने वादा किया कि वो ऑर्टन को ब्लडलाइन से बदला लेने का मौका देंगे, तो उनके लिए फैसला लेना आसान हो गया।

रैंडी ऑर्टन कभी भी चीज़ों को भुलाते नहीं हैं। इसी के चलते उन्होंने मौके का फायदा उठाया और SmackDown के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। यह एक अच्छा फैसला है क्योंकि फैंस उस अधूरी स्टोरीलाइन का अंत चाहते थे। SmackDown का हिस्सा बनने से अब उनके लिए बदला लेने की राह एकदम आसान हो गई है।

2- Randy Orton के WWE Raw में शामिल होने से SmackDown की स्टार पावर कम हो जाती

रैंडी ऑर्टन एक जबरदस्त सुपरस्टार हैं और उन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। ऑर्टन ढेरों फैंस को प्रोडक्ट की ओर खींचते हैं। WWE कोशिश करता है कि Raw और SmackDown को संतुलित रोस्टर प्रदान करें। Raw में सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन दोनों की वापसी के बाद चीज़ें बदल गई थी। Raw रोस्टर काफी मजबूत नज़र आ रहा था।

कोडी रोड्स, ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस, जे उसो, बैकी लिंच और जजमेंट डे जैसे रेसलर्स Raw को संभालने का दम रखते हैं। SmackDown में एलए नाइट, रोमन रेंस और ब्लडलाइन के अलावा आकर्षक स्टार्स की कमी है। इसी के चलते रैंडी ऑर्टन को ब्लू ब्रांड में शामिल किया जाना एक जबरदस्त फैसला है। वो SmackDown ब्रांड को मजबूती प्रदान करेंगे। वो Raw में चले जाते, तो SmackDown में स्टार पावर की कमी नज़र आती

1- Roman Reigns की गैरमौजूदगी में WWE SmackDown को संभाल पाएंगे

एलए नाइट लगातार अपना कद बढ़ा रहे हैं लेकिन रोमन रेंस के पार्ट-टाइम शेड्यूल के कारण SmackDown के पास ब्रांड के पोस्टर बॉय के रूप में उनके लेवल का कोई विकल्प नहीं था। इसी के चलते SmackDown में रैंडी ऑर्टन को शामिल करना अच्छा फैसला है। रोमन रेंस बहुत कम अपीयरेंस देते हैं। उनकी गैरमौजूदगी में ब्रांड को नुकसान भी झेलना पड़ता है।

अब रैंडी ऑर्टन के आने से रोमन रेंस पर भार थोड़ा कम हो गया है। रोमन अब कम अपीयरेंस देंगे, तो भी फैंस को उतना फर्क नहीं पड़ेगा। फैंस के पास ट्राइबल चीफ के अलावा भी SmackDown देखने की बड़ी वजह रहेगी। अन्य स्टार्स को भी ऑर्टन का सपोर्ट मिलेगा।