Create
Notifications

इन 3 कारणों से रोमन रेंस को बहुत याद करेगा WWE यूनिवर्स

Roman Reigns had to relinquish the Universal title on RAW after being diagnosed with leukaemia
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 24 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में फैंस को तब बड़ा झटका लगा जब रोमन रेंस ने शो के शुरूआत में अपनी घातक बीमारी के बारे में बताया। रोमन रेंस ने इस हफ्ते की रॉ में अपनी ल्यूकीमिया बीमारी (एक तरह का ब्लड कैंसर) के बारे में जानकारी दी।

इस बीमारी के चलते रोमन रेंस ने अपना WWE यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया है और कुछ समय के लिए वह कंपनी से बाहर हो गए हैं। रोमन रेंस का कंपनी से जाना बेहद दुखद है। रोमन रेंस के इस तरह से जाने के फैंस बेहद दुखी हैं।

रोमन रेंस का कंपनी से जाना WWE यूनिवर्स के लिए एक सदमे से कम नहीं है। कंपनी के टॉप सुपरस्टार के रूप में रोमन रेंस ने फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं। मंडे नाइट रॉ को हिट करने में रोमन रेंस का काफी योगदान रहता है। हम उम्मीद करते हैं रोमन रेंस जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे। लेकिन रोमन रेंस जब तक WWE से बाहर रहेंगे पूरा WWE यूनिवर्सल उन्हें बहुत मिस करने वाला है।

इसी कड़ी में हम उन कारणों पर नज़र डालेंगे जो यह बताएंगे कि आखिर WWE यूनिवर्स रोमन रेंस को क्यों मिस करने वाला है।

#रोमन रेंस की रिंग में शानदार परफॉर्मेंस

Roman

इस बात से शायद सभी फैंस सहमत होंगे कि रोमन रेंस के मुकाबले कभी बोरिंग नहीं होते हैं। रोमन रेंस जिस भी मुकाबले में शामिल होते हैं वह शानदार और एक अलग ही स्तर को होता है। बात करें अगर रोमन रेंस की रिंग स्किल की तो पिछले कुछ सालों में उनकी रिंग स्किल एक अलग ही लेवल पर नज़र आई है।

रोमन रेंस ऐसे रैसलर हैं जो रिंग में शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए जाने जाते हैं। फैंस निश्चित रूप से उनकी परफॉर्मेंस को मिस करेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 24 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now