Create

इन 3 कारणों से रोमन रेंस को बहुत याद करेगा WWE यूनिवर्स

Roman Reigns had to relinquish the Universal title on RAW after being diagnosed with leukaemia

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में फैंस को तब बड़ा झटका लगा जब रोमन रेंस ने शो के शुरूआत में अपनी घातक बीमारी के बारे में बताया। रोमन रेंस ने इस हफ्ते की रॉ में अपनी ल्यूकीमिया बीमारी (एक तरह का ब्लड कैंसर) के बारे में जानकारी दी।

इस बीमारी के चलते रोमन रेंस ने अपना WWE यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया है और कुछ समय के लिए वह कंपनी से बाहर हो गए हैं। रोमन रेंस का कंपनी से जाना बेहद दुखद है। रोमन रेंस के इस तरह से जाने के फैंस बेहद दुखी हैं।

रोमन रेंस का कंपनी से जाना WWE यूनिवर्स के लिए एक सदमे से कम नहीं है। कंपनी के टॉप सुपरस्टार के रूप में रोमन रेंस ने फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं। मंडे नाइट रॉ को हिट करने में रोमन रेंस का काफी योगदान रहता है। हम उम्मीद करते हैं रोमन रेंस जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे। लेकिन रोमन रेंस जब तक WWE से बाहर रहेंगे पूरा WWE यूनिवर्सल उन्हें बहुत मिस करने वाला है।

इसी कड़ी में हम उन कारणों पर नज़र डालेंगे जो यह बताएंगे कि आखिर WWE यूनिवर्स रोमन रेंस को क्यों मिस करने वाला है।

#रोमन रेंस की रिंग में शानदार परफॉर्मेंस

Roman's in-ring skills have grown by leaps and bounds over the past few years

इस बात से शायद सभी फैंस सहमत होंगे कि रोमन रेंस के मुकाबले कभी बोरिंग नहीं होते हैं। रोमन रेंस जिस भी मुकाबले में शामिल होते हैं वह शानदार और एक अलग ही स्तर को होता है। बात करें अगर रोमन रेंस की रिंग स्किल की तो पिछले कुछ सालों में उनकी रिंग स्किल एक अलग ही लेवल पर नज़र आई है।

रोमन रेंस ऐसे रैसलर हैं जो रिंग में शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए जाने जाते हैं। फैंस निश्चित रूप से उनकी परफॉर्मेंस को मिस करेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

#द शील्ड

It was an emotional night for The Shield

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में आखिरकार द शील्ड टूट गई। डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस पर अटैक कर उन्हें बुरी तरह से पीटा। इसके साथ ही डीन एम्ब्रोज़ हील के रूप में बदल गए। इससे पहले काफी समय से डीन एम्ब्रोज़ के हील बनने की अफवाहे चल रही थी।

हमारे ख्याल द शील्ड का टूटने की वजह रोमन रेंस की बीमारी भी हो सकती है। क्योंकि रोमन रेंस के बिना द शील्ड बिल्कुल अधूरी है। रोमन रेंस द शील्ड के सबसे मेन मेंबर हैं। उनके बिना शायद WWE द शील्ड की कल्पना भी नहीं कर सकता था।

द शील्ड WWE की सबसे शानदार टैग टीम रही है। द शील्ड का रैसलिंग करने का अंदाज, प्रोमो और मुकाबले को शानदार तरीके से खत्म करने के लिए जाना जाता है। लेकिन रोमन रेंस के जाने के बाद द शील्ड टूट गई। फैंस वाकई द शील्ड के लिए रोमन रेंस को मिस करेंगे।

#रोमन रेंस की एरीना में उपस्थिति

Love him or hate him, you just can't ignore him

भले ही आप रोमन रेंस को पसंद करें या हेट करें लेकिन रोमन रेंस ही WWE के सबसे शानदार सुपरस्टार हैं। इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है फैंस उन्हें चीयर करें या बू करें। वर्तमान में रोमन रेंस ही अकेले ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने अभी तक सबसे ज्यादा शानदार प्रोमो दिए हैं।

तथ्य यह है कि फैंस उन्हें एरीना में किसी भी कीमत पर देखना चाहते हैं। उनकी एरीना में उपस्थिति ही फैंस का पैसा वसूल कर देती है। फिलहाल अब रोमन रेंस कुछ महीनों तक WWE में नज़र नहीं आएंगे।

स्पोर्ट्सकीड़ा परिवार सुपरस्टार रोमन रेंस की जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगता है। हम उम्मीद करते हैं कि रोमन रेंस जल्दी ठीक होकर रिंग में वापसी करेंगे और पहले की तरह धमाकेदार मुकाबले देंगे।

लेखक: दवाईक तादिकोंडा, अनुवादक: अंकित कुमार

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment