3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार द मिज Wrestlemania 37 से पहले अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करेंगे और 2 कारण क्यों नहीं करेंगे

क्या द मिज अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके ड्रू मैकइंटायर को हराकर नए WWE चैंपियन बनेंगे?
क्या द मिज अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके ड्रू मैकइंटायर को हराकर नए WWE चैंपियन बनेंगे?

WWE सुपरस्टार द मिज (The Miz) पिछले कुछ महीनों से मिस्टर मनी इन द बैंक बने हुए हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE के पास मिज़ के लिए कोई प्लान मौजूद नहीं है लेकिन रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) के दौरान चीजें बदल सकती है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी चीजों को रोमांचक बनाने के लिए रोड टू WrestleMania के दौरान मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराते हुए फैंस को चौंका सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब बेबीफेस WWE सुपरस्टार्स ने मैच जीतने के लिए चीटिंग का सहारा लिया था

यह देखना रोचक होगा कि WWE किस तरह मिज को कैश इन करने के लिए बुक करने वाली है लेकिन अगर मिज सचमुच अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने में सफल रहते हैं तो WrestleMania 37 के बिल्ड-अप के दौरान चीजें पूरी तरह बदल जाएगी। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों मिज WrestleMania 37 से पहले अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर सकते हैं और 2 कारण क्यों वह कैश इन नहीं करेंगे।

3- द मिज कैश इन करेंगे: WWE को Fastlane पीपीवी के दौरान बेहतर रेटिंग की आवश्यकता है

Fastlane
Fastlane

WWE नेटवर्क का मार्च के महीने में Peacock स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर डेब्यू होना है और Fastlane पीपीवी ऐसा पहला WWE पीपीवी होगा जिसे Peacock प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। अब जबकि, Fastlane पीपीवी WrestleMania से पहले आखिरी पीपीवी होगा इसलिए कई कारणों से इस पीपीवी का महत्व काफी बढ़ जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 टैलेंटेड सुपरस्टार्स जिन्हें WWE अब शायद पुश नहीं देना चाहती है

यही कारण है कि Fastlane पीपीवी के दौरान WWE को अच्छे रेटिंग की आवश्यकता होगी और ऐसा करने के लिए कंपनी द मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश कराने का फैसला कर सकती है। हालांकि, इस वक्त ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा है कि कंपनी मिज को कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराना चाहती है लेकिन वह सबको हैरान करने के लिए यह फैसला ले सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- द मिज कैश इन नहीं करेंगे: वह इस वक्त WWE में चैंपियनशिप रन के लिए तैयार नही हैं

द मिज
द मिज

WWE भले ही द मिज को कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराना चाहती हो लेकिन मिज इस वक्त चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार नही हैं। यही कारण है कि WWE द मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराने का प्लान आगे बढ़ा सकती है।

द मिज भले ही एक हील सुपरस्टार हैं लेकिन अभी तक उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिससे कि उन्हें WWE चैंपियन के रूप में मौका दिया जाए। अगर द मिज खुद को हील कैरेक्टर में पूरी तरह ढाल लेते हैं तो कंपनी आने वाले समय में उन्हें कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करा सकती है।

2- द मिज कैश इन करेंगे: ड्रू मैकइंटायर के पास WWE चैंपियन के रूप में करने के लिए कुछ नहीं बचा है

द मिज
द मिज

ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियन के रूप में करने के लिए कुछ नहीं बचा है और अगर ब्रॉक लैसनर समय रहते वापसी करके मैकइंटायर को चैलेंज नहीं करते हैं तो WWE को WrestleMania के लिए मैकइंटायर का प्रतिद्वंदी चुनने के लिए काफी मुश्किलें होने वाली है।

वहीं, अगर द मिज कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए WWE चैंपियन बनते हैं तो कंपनी के पास मिज के लिए कई बेहतर प्रतिदंद्वी मौजूद होंगे।

1- द मिज कैश इन नहीं करेंगे: WrestleMania के बाद के लिए WWE को कुछ सरप्राइज बचाए रखने की जरूरत है

WrestleMania
WrestleMania

WWE के लिए WrestleMania सीजन साल का सबसे महत्वपूर्ण समय होता है और कंपनी के लिए यह बदलाव का दौर भी होता है। हालांकि, WrestleMania के बाद कंपनी को चीजों को नए तरीके से शुरू करना पड़ता है इसलिए मिज को शोज ऑफ़ शोज के बाद कैश इन कराया जा सकता है।

इस प्रकार, WWE को मिज को बेहतर हील सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करने के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा और WrestleMania के बाद कंपनी मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराते हुए फैंस को सरप्राइज दे सकती है।

1- द मिज कैश इन करेंगे: रोड टू WrestleMania के दौरान कैश इन करने के कई मौके मिलेंगे

एलिमिनेशन चैंबर
एलिमिनेशन चैंबर

WrestleMania 37 के लिए काफी समय बचा हुआ है और इस बचे हुए समय के दौरान WWE प्रोग्रामिंग को रोचक बनाने के लिए कंपनी मिज का इस्तेमाल कर सकती है। आपको बता दें, अगले महीनें Elimination Chamber पीपीवी का आयोजन होना है और ड्रू मैकइंटायर के WrestleMania प्रतिदंद्वी का एलान होना भी अभी बाकी है।

यही कारण है कि द मिज के कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की संभावना काफी बढ़ गई है और अगर द मिज अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए WWE चैंपियन बनने में कामयाब हो जाते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि कंपनी कितने समय तक मिज को चैंपियन बनाए रखती है।