Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों रोमन रेंस को रॉयल रंबल 2020 मैच नहीं जीतना चाहिए

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 28 Dec 2019, 18:28 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रॉयल रम्बल के शुरू होने में एक महीने से भी कम समय रह गया है और इस बड़े इवेंट को लेकर भी तैयारियां शुरू हो चुकी है। इस बड़े इवेंट में 30-मैन रॉयल रम्बल मैच के विजेता को लेकर अभी से फैंस के बीच चर्चा शुरू हो गई है। आपको बता दें, इस बार रॉ, स्मैकडाउन के अलावा कई NXT सुपरस्टार रॉयल रम्बल मैच जीतने के दावेदार हैं। 

यह भी पढ़े: रेसलिंग की 6 सच्चाई जो फैंस मानना नहीं चाहते

द बिग डॉग भी रॉयल रम्बल मैच जीतने के दावेदारों में शामिल हैं, लेकिन हम इस आर्टिकल में ऐसे 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों 2020 रॉयल रम्बल मैच में रोमन रेंस की जीत नहीं होनी चाहिए।  


#3 रोमन रेंस को एक और रॉयल रम्बल मैच जीतने की आवश्यकता नहीं है

रोमन रेंस & द रॉक
रोमन रेंस & द रॉक

रोमन रेंस को रॉयल रम्बल मैच जीतने की कोई आवश्यकता नहीं है। वह डब्लू डब्लू ई(WWE) में अपने 7 साल के करियर के दौरान जितनी चीजें हासिल कर चुके हैं उतना कई रेसलर्स अपने पूरे करियर में भी हासिल नहीं कर पाता। रेसलमेनिया में द अंडरटेकर को हराने से लेकर वह लगातार 4 साल रेसलमेनिया को मेन इवेंट कर चुके हैं और साथ ही उनके नाम 30-मैन रॉयल रम्बल मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन(12) करने का भी रिकॉर्ड है।

कई अफवाहों की मानें तो रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस का मुकाबला द फीन्ड हो सकता है। हालांकि, WWE अगर यह मैच कराना भी चाहती है तो रेंस को रॉयल रम्बल जीतने की कोई जरुरत नहीं। इस मैच को बुक करने के लिए इससे बेहतर कई तरीके मौजूद हैं।   

WWE रोमन को 2020 रॉयल रम्बल मैच जीताकर 2015 रॉयल रम्बल जैसी गलती दोबारा नहीं करना चाहेगी। आपको बता दें फैंस चाहते थे कि डेनियल ब्रायन 2015 रॉयल रम्बल मैच जीते लेकिन रोमन रेंस के मैच जीतने के कारण फैंस काफी नाराज हो गए थे। 

1 / 3 NEXT
Published 28 Dec 2019, 18:28 IST
Advertisement
Fetching more content...