3 कारण क्यों सैथ रॉलिंस और AoP ने समोआ जो पर ज़बरदस्त हमला किया

रॉ का मेन इवेंट
रॉ का मेन इवेंट

रॉ का एपिसोड शानदार रहा, शो के दौरान कई सारे बढ़िया मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले थे। यह एपिसोड लाइव नहीं था क्योंकि WWE अपने सुपरस्टार्स को क्रिसमस का गिफ्ट देना चाहता था। खैर, इस टेप्ड एपिसोड में भी कई सारी अच्छी चीज़ें हुई।

मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और डब्लू डब्लू ई (WWE) के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रे मिस्टीरियो के बीच मैच देखने को मिला था। मैच में AoP की इंटरफेरेंस हुई थी और इस वजह से मुकाबला डिसक्वालिफिकेशन से खत्म हो गया था।

मैच के बाद AoP और रॉलिंस ने मिस्टीरियो को कमेंट्री टेबल पर फैंकने का निर्णय लिया लेकिन वहां से समोआ जो नहीं उठे। यह बात शायद AoP और सैथ को पसंद नहीं आयी और उन्होंने पूर्व NXT चैंपियन पर अटैक किया।

इस दौरान हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर सैथ और उनके साथियों ने अचानक से समोआ जो पर अटैक क्यों किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में जिसके चलते सैथ रॉलिंस और AoP ने समोआ जो पर अटैक किया।

#3 समोआ जो को कमेंट्री से दूर करने के लिए

समोआ जो बतौर कमेंटेटर
समोआ जो बतौर कमेंटेटर

कुछ समय पहले ही समोआ जो को कमेंट्री टीम का हिस्सा बनाया गया था। दरअसल, ब्रॉक लैसनर ने मिस्टीरियो के साथ दुश्मनी के दौरान डियो मैडिन पर अटैक किया था और इस वजह से वह WWE से गायब हो गए थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, विंस मैकमैहन उन्हें रॉ की कमेंट्री टीम से बाहर निकालना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने ब्रॉक लैसनर वाला एंगल प्लान किया था। WWE ने शायद समोआ जो को भी कमेंट्री से दूर करने का निर्णय लिया है।

इस वजह से WWE ने रॉ में जो पर अटैक कराया जिससे वह कुछ समय के लिए कंपनी से दूर रहे।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 में WWE में टूटे 10 से भी ज्यादा कई सारे बड़े रिकॉर्ड्स

#2 वापसी टीज़ करने के लिए

वापसी हो सकती है
वापसी हो सकती है

WWE ने सैथ और AoP से समोआ जो पर अटैक कराकर उनकी रिंग में वापसी को टीज़ कर दिया है। समोआ लंबे समय से चोटिल थे और इस वजह से WWE ने उन्हें कमेंट्री टीम का हिस्सा बना दिया।

WWE ने हमले से टीज़ किया है कि पूर्व NXT चैंपियन ठीक ही चुके हैं। वह वापसी करके इस अटैक का बदला जरूर ले सकते हैं। WWE ने समोआ जो के क्लियर होते ही ज़बरदस्त स्टोरीलाइन में डाला है।

#1 नया फैक्शन बनाने के लिए

नया ग्रुप बनाने के लिए
नया ग्रुप बनाने के लिए

फैंस ने ध्यान दिया हो तो सैथ रॉलिंस और AoP अब तीन सुपरस्टार्स के साथ दुश्मनी में आ चुके हैं। उनकी केविन ओवेंस के साथ स्टोरीलाइन चल रही है। इसके अलावा रे मिस्टीरियो भी इस दुश्मनी में शामिल है।

अटैक के बाद अब समोआ जो भी रॉलिंस और उनके साथियों से बदला लेना चाहेंगे। ऐसे में यह तीनों फेस सुपरस्टार्स साथ में आकर एक फैक्शन/ग्रुप बना सकते हैं और अपने-अपने अटैक का बदला हील टीम से ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 7 अनोखी चीज़ें जो साल 2019 में देखने को मिली