Create
Notifications

3 कारणों से सैथ रॉलिंस को SummerSlam में नहीं हारना चाहिए

समरस्लैम 2020
समरस्लैम 2020
Ankit Kumar

समरस्लैम 2020 के स्टेज तैयार हो चुका है। इस पीपीवी में WWE के दिग्गज सुपरस्टार रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक का डेब्यू होने वाला है। डॉमिनिक डेब्यू मुकाबले में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मुकाबला लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो WWE को SummerSlam 2020 में डॉमिनिक के डेब्यू में नहीं करनी चाहिए

सैथ रॉलिंस का इससे पहले रे मिस्टीरियो से मुकाबला हुआ था, जहां उन्हें जीत मिली थी इसके बाद डॉमिनिक लगातार बदला लेने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले डॉमिनिक ने रॉ में WWE कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया था। लेकिन सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी ने बुरी तरह इसके बाद उन्हें पीटा था।

WWE ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी कि डॉमिनिक और सैथ ऱॉलिंस के बीच स्ट्रीट फाइट होगी। स्ट्रीट फाइट का मतलब ये हुआ कि इस मैच में कोई भी आ सकता है। इसके अलावा कैंडो स्टिक का भी इस मैच में इस्तेमाल होगा। सैथ रॉलिंस ने डॉमिनिक को इसके लिए छूट दे रखी है।

फिलहाल यहां यह देखना दिलचस्प होगा कि इस धमाकेदार मुकाबले में किसकी जीत होती है। हमारा ऐसा मानना है कि सैथ रॉलिंस को इस मुकाबले में हारना नहीं चाहिए। इसके पीछे कई बड़ी वजह भी हैं। इस ऑर्टिकल में हम उन 3 कारणों पर नज़र डालेंगे कि आखिर समरस्लैम में सैथ रॉलिंस को क्यों नहीं हारना चाहिए।

3. रेसलमेनिया में पहले ही हार का सामना कर चुके हैं सैथ रॉलिंस

रेसलमेनिया और समरस्लैम WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक हैं। सैथ रॉलिंस रेसलमेनिया 36 में केविन ओवेंस के खिलाफ हार का सामना कर चुके हैं और अगर वह समरस्लैम में डॉमिनिक के खिलाफ हार जाते हैं तो यह उनके करियर के लिए अच्छी बात नहीं है।

एक साल में 2 बड़े पीपीवी में मिली हार सैथ के लिए बुरी बात होगी। ऐसे में कंपनी को चाहिए कि वह सैथ रॉलिंस को समरस्लैम में जीत के लिए बुक करे।

2. समरस्लैम में जीत के बाद सैथ रॉलिंस WWE चैंपियनशिप सीन में शामिल हो सकते हैं

इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच बहस देखने को मिली। ड्रू मैकइंटायर बैकस्टेज आकर सभी सुपरस्टार्स को मोटिवेट कर रहे थे और रेट्रीब्यूशन को रोकने की योजना बनाने को कह रहे थे।

इसी दौरान सैथ रॉलिंस और मर्फी की एंट्री होती है। सैथ और मैकइंटायर के बीच हुई कहासुनी यह इशारा कर रही है कि भविष्य में सैथ को WWE चैंपियनशिप सीन में शामिल होने का मौका मिल जाएगा, लेकिन यह तभी संभव होगा जब सैथ समरस्लैम में जीत हासिल करें।

1. डॉमिनिक रिंग में अभी नए हैं और उनमें अनुभव की कमी है

सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक की स्टोरीलाइन को WWE में अभी तक जिस तरह से बुक किया गया है उससे यह साफ दिख रहा है कि डॉमिनिक को रिंग में शून्य अनुभव है और सैथ रॉलिंस रिंग के किंग हैं। समरस्लैम में जब इनका मुकाबला होगा तब फैंस चाहेंगे कि डॉमिनिक किसी नौसिखिए की तरह मुकाबला न लड़े।

WWE को चाहिए कि वह समरस्लैम में डॉमिनिक को पूरा मौका दे लेकिन सैथ रॉलिंस को हार के लिए बुक न करें। डॉमिनिक को अभी रिंग में काफी काम करना है और सैथ जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ जीत के लिए उन्हें रिंग में थोड़ा समय बिताने की जरूरत है।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...